Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में नाबालिग लड़की के साथ दुराचार, पीड़िता हुई गर्भवती

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामुपर उपमंडल के तहत ननखड़ी थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय लड़की से रेप का मामला सामने आया है। मामले का पता तब चला, जब, मासूम गर्भवती हो गई।

हिमाचल में नाबालिग लड़की के साथ दुराचार, पीड़िता हुई गर्भवती
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामुपर उपमंडल के तहत ननखड़ी थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय लड़की से रेप का मामला सामने आया है। मामले का पता तब चला, जब, मासूम गर्भवती हो गई। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता को जब पेट दर्द शुरू हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरी जांच के बाद पता चला कि नाबालिग गर्भवती है।

परिजनों ने जब इसके बारे में पीड़िता से सच्चाई जानी तो पता चला कि दूसरे गांव के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। जुलाई में जब लड़की घर में अकेली थी तो युवक उसके घर आ धमका और जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता डर के मारे ये बात किसी को नहीं बता पाई। 26 सितंबर को जब उसके पेट में दर्द शुरू हुआ तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां उसके गर्भवती होने की बात पता चली।

इस बाबत परिजनों ने ननखड़ी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है, जिस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Next Story