Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल न्यूज: कंगना रनौत के घर पर पहुंचे कमांडो, डीएसपी मनाली और आईबी के अधिकारी ने की कंगना से मुलाकात

बॉलीवुड अभिनेत्री और क्वीन कंगना रनौत को Y श्रेणी सुरक्षा मिल गई है। मनाली में उनके घर के बाहर कमांडो ने मोर्चा संभाल लिया है। मंगलवार सुबह Y श्रेणी की सुरक्षा के तहत 11 सदस्यीय टीम ने कंगना के घर में दस्तक दी और मोर्चा संभाला।

हिमाचल न्यूज: कंगना रनौत के घर पर पहुंचे कमांडो, डीएसपी मनाली और आईबी के अधिकारी ने की कंगना से मुलाकात
X
कंगना रनौत के घर पर पहुंचे कमांडो

बॉलीवुड अभिनेत्री और क्वीन कंगना रनौत को Y श्रेणी सुरक्षा मिल गई है। मनाली में उनके घर के बाहर कमांडो ने मोर्चा संभाल लिया है। मंगलवार सुबह Y श्रेणी की सुरक्षा के तहत 11 सदस्यीय टीम ने कंगना के घर में दस्तक दी और मोर्चा संभाला। इसके अलावा, बॉलीवुड डीएसपी मनाली और आईबी के अधिकारी भी घर पर पहुंचे और सभी अधिकारियों ने कंगना से मुलाकात की है।

इससे पहले यहां हिमाचल प्रदेश सरकार ने कंगना रनौत को प्रदेश पुलिस की ओर से सुरक्षा प्रदान की थी। कमांडो के आने से पहले घर के आसपास कुल्लू पुलिस के जवान तैनात थे। इसी बीच खबर यह भी है कि कंगना मनाली से चंडीगढ़ सड़क मार्ग से जा सकती हैं। चंडीगढ़ से वह 9 सितम्बर को मुंबई पहुंचेंगी। कंगना का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है।

इसकी रिपोर्ट मंगलवार को आएगी। कंगना की बहन रंगोली के अलावा, उनके पीए का भी कोरोना टेस्ट हुआ है.केंद्र सरकार के अलावा, हिमाचल सरकार ने भी कंगना को सिक्योरिटी देने के आदेश दिए थे। सोमवार को कुल्लू पुलिस की तैनाती के बाद अब केंद्रीय सुरक्षाकर्मियों की टीम ने कंगना के घर पर दस्तक दे दी है।

Next Story