Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संगीत सिखाने के बहाने आए युवकों ने नशीला पदार्थ पिलाकर रेस्तरां संचालक की पत्नी से किया दुष्कर्म

होश आने पर महिला को दुष्कर्म का पता चला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ऑफिस में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ बनाया अश्लील वीडियो, फिर धमकाकर दो साल तक करता रहा बलात्कार
X

प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

बरोदा थाना क्षेत्र में रेस्तरां संचालक की पत्नी से पंजाब के एक युवक ने साथी के सहयोग से दुष्कर्म कर दिया। युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और बेहोश हो जाने के बाद दुष्कर्म किया। महिला की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी और वे उसे संगीत सिखाने के बहाने रेस्तरां पर आए थे। होश आने पर महिला को दुष्कर्म का पता चला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।

गन्नौर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बरोदा थाना क्षेत्र में किराये पर रेस्तरां ले रखा है। वह पत्नी के साथ रेस्तरां चला रहा है। दोनों रेस्तरां के पीछे बने मकान में रहते हैं। रेस्तरां संचालक की पत्नी की फेसबुक पर पंजाब के विजय और विशाल से दोस्ती हो गई। वे संगीत सिखाते हैं। आठ अप्रैल को बातचीत होने के बाद दोनों गोहाना पहुंच गए। गोहाना से महिला उन्हें रेस्तरां पर ले गई।

वे रेस्तरां के पीछे बने मकान में चले गए और महिला ने उन्हें कोल्ड ड्रिंक परोसी। इसके बाद महिला बाथरूम में चली गई और वापस आने के बाद उनके साथ कोल्ड ड्रिंक पी। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई और विजय ने उससे दुष्कर्म किया। होश आने पर उसे दुष्कर्म का पता चला। युवकों ने उसे किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गए।

Next Story