Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

NEET Exam के लिए रेवाड़ी व भिवानी से स्पेशल ट्रेन

स्पेशल रेल सेवा 13 सितंबर को सुबह 9 बजे रेवाड़ी से दिल्ली-सराय रोहिल्ला तक का सफर तय करेगी। जबकि भिवानी से चलने वाली स्पेशल ट्रेन भठिंडा के लिए चलेगी। यात्रा के दौरान परीक्षार्थियों व अन्य यात्रियों को कोविड से बचाव के लिए निर्धारित किए गए नियमों का पालना करना होगा।

Indian Railway: महंगा हो सकता है रेल का सफर, सरकार ने प्राइवेट ट्रेन ऑपरेट करने वाली कंपनियों को किराया तय करने की दी छूट
X
Indian Railway: महंगा हो सकता है रेल का सफर, सरकार ने प्राइवेट ट्रेन ऑपरेट करने वाली कंपनियों को किराया तय करने की दी छूट

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

रेलवे ने नीट परीक्षा के लिए रेवाड़ी व भिवानी से स्पेशल ट्रेन का संचालन करने का निर्णय लिया है। स्पेशल रेल सेवा 13 सितंबर को सुबह 9 बजे रेवाड़ी से दिल्ली-सराय रोहिल्ला तक का सफर तय करेगी। जबकि भिवानी से चलने वाली स्पेशल ट्रेन भठिंडा के लिए चलेगी। यात्रा के दौरान परीक्षार्थियों व अन्य यात्रियों को कोविड से बचाव के लिए निर्धारित किए गए नियमों का पालना करना होगा। जिसमें मॉस्क व सोशल डिस्टेसिंग भी शामिल है। उत्तर-पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी अभय शर्मा ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि 13 सितंबर को 04005 रेवाड़ी-दिल्ली सराय रोहिल्ला सुबह 9 बजे रेवाड़ी से रवाना होगी तथा गुरुग्राम, दिल्ली कैंट होते हुए 10.30 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला पहुंचेेगी। जबकि गाड़ी संख्या 04006 शाम को 7 बजे दिल्ली सराय रोहिल्ला से रवाना होगी तथा रात 8.40 पर रेवाड़ी पहुंचेगी। इसी प्रकार से भिवानी-भठिंडा स्पेशल ट्रेन गाड़ी संख्या 04703 13 सितंबर को भिवानी से सुबह 05.40 पर रवाना होगी तथा 9.30 बजे भठिंडा पहुंचेगी। भठिंडा से गाड़ी संख्या 04704 शाम को साढ़े 7 बजे रवाना होगी तथा 11.40 पर भिवानी पहुंचेगी। स्पेशल ट्रेन हांसी, हिसार, मंडी आदमपुर, सिरसा, कलांवाली व रामा होते हुए भंठिंडा पहुंचेगी।

Next Story