Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल सिविल लाइन थाना के एसएचओ लाइन हाजिर, जानें क्यों

सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का विरोध करने के मामले में डीएसपी राज सिंह और एसएचओ पर गाज गिरी है। देर रात इस मामले में एसपी लोकेंद्र सिंह ने कार्रवाई की है।

कैथल सिविल लाइन थाना के एसएचओ लाइन हाजिर, जानें क्यों
X

एसपी लोकेंद्र सिंह

कैथल : सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का विरोध करने के मामले में डीएसपी राज सिंह और एसएचओ पर गाज गिरी है। डीएसपी राज सिंह से महिला थाना और ट्रैफिक थाने की जिम्मेवारी वापस ले ली गई है जबकि एसएसओ मुकेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बता दें कि सांसद नायब सिंह सैनी की गाड़ी का रविवार को उस समय विरोध किया गया था जब वह मीडिया से बातचीत करने के बाद पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह से बाहर निकल रहे थे। इस दौरान दर्जनभर भारतीय किसान यूनियन के सदस्यों ने गेट पर ही गाड़ी के आगे विरोध प्रदर्शन करते हुए सांसद को काले झंडे दिखाए और इसके बाद भाजपा नेता की गाड़ी पर मुक्के बरसाए।

इस मामले में पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष होशियार सिंह गिल सहित कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था और सोमवार देर रात इस मामले में कार्रवाई करते हुए एसपी लोकेंद्र सिंह ने एसएचओ सिविल लाइन मुकेश कुमार को लाइन हाजिर कर दिया जबकि डीएसपी राज सिंह से ट्रैफिक थाना व महिला थाना की जिम्मेवारी वापस ले ली गई है।

Next Story