Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैदियों ने साबुन में छिपा रखे थे मोबाइल, स्वीच बोर्ड में मिली अफीम

जिला कारागार नसीबपुर में गुरुवार को पुलिस महकमा की ओर से सर्च अभियान चलाया गया। माजेल प्रशासन पर सवालिया निशान लगने लगे हैं।

कैदियों ने साबुन में छिपा रखे थे मोबाइल, स्वीच बोर्ड में मिली अफीम
X

नसीबपुर जेल का फाइल फोटो।

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

जिला कारागार नसीबपुर में गुरुवार को पुलिस महकमा की ओर से सर्च अभियान चलाया गया। हैरानी की बात है कि जेल के अंदर अलग-अलग ब्लाक भवन के बैरिकों में 10 मोबाइल मिले। इन्हें कहीं साबुन के अंदर तो कहीं बाथरूम के अंदर छिपाकर रखा गया था। यहीं नहीं, बिजली स्वीच बोर्ड के अंदर पॉलीथिन में अफीम भी मिली। ऐसे में जेल प्रशासन पर सवालिया निशान लगने लगे हैं। जानकारी के मुताबिक जिला कारागार में चैकिंग के दौरान जेल के बैरकों से मोबाईल व अफीम बरामद की गई। चेकिंग को देख कैदियों में हड़कंप मच गया। जांच में कैदियों से बिना सिम के 10 मोबाइल बरामद किए गए। इसके अलावा कैदियों से टीम ने कुछ मात्रा में अफीम भी बरामद की है।

कहां-कहां मिले मोबाइल व अफीम

जेल में ब्लाक नंबर-एक के बैरिक नंबर-एक में चार मोबाइल, बैरिक नंबर-दो में एक मोबाइल, बैरिक नंबर-तीन में एक मोबाइल, बैरिक नंबर-पांच में एक मोबाइल मिला। ब्लाक नंबर-दो के बैरिक नंबर-एक में एक मोबाइल, बैरिक नंबर-तीन में एक मोबाइल और बैरिक नंबर-छह में एक मोबाइल मिला है। यह मोबाइल साबुन के अंदर, बाथरूम में बनाए गए गड्ढे, रोशनदान, ईंटे के पीछे जैसे स्थानों पर छिपाए गए थे। इसके अलावा ब्लाक नंबर तीन के मेन गेट के पास बिजली स्वीच बोर्ड के अंदर एक पॉलीथिन मिली। इसके अंदर 37 ग्राम अफीम बरामद की गई।

इन 10 पर केस

जेल डीएसपी कुलदीप हुडा ने पुलिस को शिकायत दी है। इसमें सचिन पुत्र अतरसिंह बहरोड़, बलबीर पुत्र हुकुम खरखड़ा, देवेंद्र पुत्र लालचंद अटेली, देवेंद्र पुत्र रोहताश पटीकरा, अमित पुत्र सतपाल सुराना, देवीलाल पुत्र फुलसिंह बहरोड़, प्रदीप पुत्र हरनंद मोहम्मदपुर अटेली, विपुल पुत्र धर्मपाल रेवाड़ी, मनीष पुत्र छोटेलाल नांगल माला और राहुल पुत्र सुरजभान रेवाड़ी के खिलाफ शिकायत दी है।

Next Story