Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेस्टोरेंट में बदमाशों ने की फायरिंग

इसी बीच बाहर गेट पर खड़े दूसरे बदमाश ने दो रिवाल्वर निकाली और दोनों हाथों से रेस्टोरेंट के शीशे पर चार फायरिंग कर दी। फायरिंग से शीश चकानाचुर हो गया।

रेस्टोरेंट में बदमाशों ने की फायरिंग
X

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र। शनिवार रात्रि करीब 9 बजे अमीन रोड स्थित काठी किंग रेस्टोरेंट में बाइक सवार दो बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। बताया गया कि पहले एक बदमाश ने रेस्टोरेंट में प्रवेश किया और मैनेजर को पर्ची दी, पर्ची में यह तो ट्रेलर है, पिक्चर तो अभी बाकी है लिखा हुआ था।

इसी बीच बाहर गेट पर खड़े दूसरे बदमाश ने दो रिवाल्वर निकाली और दोनों हाथों से रेस्टोरेंट के शीशे पर चार फायरिंग कर दी। फायरिंग से शीश चकानाचुर हो गया। गनीमत यह रही कि कोई जान माल की हानि नही हुई है। जिस वक्त बदमाशों ने फायरिंग की उस समय रेस्टोरेंट के अंदर लगभग 20 ग्राहक खाना खा रहे थे। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

वारदात के बाद दुकानदारों में दहशत का माहौल बन गया है। इससे पहले भी इस मार्ग पर गोली चलने की कई वारदातें हो चुकी है। होटल मालिक जोगिंद्र सिंह का कहना है कि बाइक सवार दो बदमाशों ने चार फायर किये है, गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी।

वहीं वारदात की सूचना मिलते ही कृष्णा गेट पुलिस थाना प्रभारी सतीश वत्स और सीआईए टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची। जांच के लिए सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर बुलाई गई।

पुलिस ने बदमाशों द्वारा सौंपी गई पर्ची और सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले को फिरौती से भी जोड़कर देखा जा रहा है। कृष्णा गेट पुलिस थाना प्रभारी सनील वत्स का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व पर्ची को कब्जे में ले लिया है। होटल मालिक और मैनेजर के ब्यान दर्ज किये जा रहे है। शीघ्र ही बदमाशों को काबू कर लिया जाएगा।


Next Story