Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यमुनानगर में नाबालिग से दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

महिला से दुष्कर्म किया, किशोरी का अपहरण
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

शहर की एक कॉलोनी निवासी नाबालिग लड़की ने एक युवक पर कई बार दुष्कर्म करने व उसकी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

जानकारी के अनुसार शहर की एक कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी गांव गुलाबगढ़ चुहड़पुर कलां निवासी तनुज के साथ जान पहचान थी। आरोपित युवक ने चार नवंबर 2020 को उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह आरोपित युवक से मिलने के लिए गई तो वह उसे शहर में एक मकान में ले गया। आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली। बाद में आरोपित उसके वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल करके उसके साथ गलत संबंध बनाने लगा। परेशान होकर उसने आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित युवक तनुज के खिलाफ चार पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

उधर, मामले की जांच कर रही एएसआई मीना का कहना है कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story