Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में मोबाइल को लेकर हुए झगड़े में भाई को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस न आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

Sonipat: सेक्टर-27 शहर थाना सोनीपत क्षेत्र में मोबाइल को लेकर हुए झगड़े में भाई को डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस न आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। झगड़े से पहले दोनों ने साथ बैठकर शराब पी थी। उसके बाद दोनों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करते हुए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला था शव

गांव फाजिलपुर निवासी कप्तान सिंह ने पांच मई को पुलिस में शिकायत देकर बताया कि उनके गांव के सामने खेत है। जहां पर सेक्टर-2 बसाया जाना है। फिलहाल वह जमीन पर खुद की किसानी करते है। उनके खेत में ट्यूबवेल के कमरे पर मूलरूप से बिहार के जिला सहरसा के गांव पहारपुर निवासी गुलशन, उनका भाई पवन व विपिन रहते थे। वह रविवार सुबह खेत में पहुंचा तो ट्यूबवेल के पास गुलशन का शव पड़ा था। वहां पर उसका बड़ा भाई विपिन मौजूद था। विपिन से जब उसने गुलशन के बारे में पूछा तो उसने बताया कि तीनों भाइयों ने रात को शराब पी थी। जिसके बाद पवन दूसरी झोपड़ी में सोने के लिए चला गया। देर रात जब उसे अपना मोबाइल नहीं मिला तो उसने गुलशन को उसका मोबाइल देने को कहा। उसने मोबाइल देने से मना कर दिया, जिस पर उनका झगड़ा हो गया।

डंडे से हमला कर दिया था वारदात को अंजाम

कप्तान सिंह ने बताया कि पवन ने डंडे से गुलशन पर हमला कर दिया, जिससे उसका भाई घायल हो गया। नशा होने के चलते विपिन सो गया। जब वह सुबह उठा तो गुलशन का शव पड़ा था। कप्तान सिंह ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद एसीपी नर सिंह, थाना प्रभारी जयभगवान व जांच अधिकारी एसआई कुलदीप टीम सहित मौके पर पहुंचे। इस दौरान विपिन वहां से भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। जिसके बाद शव नागरिक अस्पताल में भिजवाया गया। जहां पर शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के लिए खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के आरोपित को अदालत में पेश किया।

5379487