Logo
election banner
राजधानी रायपुर मतदान से एक दिन पहले आबकारी विभाग को बड़ी सफलता मिली हैं। जहां 7 लाख की अवैध शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों को खम्हारडीह और सेरीखेड़ी इलाके से पकड़ा गया है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर मतदान से एक दिन पहले आबकारी विभाग को बड़ी सफलता मिली हैं। जहां 7 लाख की अवैध शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों को खम्हारडीह और सेरीखेड़ी इलाके से पकड़ा गया है। आरोपियों के पास से नौ राज्यों में निर्मित अवैध शराब ब्रांड्स बरामद की गई है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पिकअप से 50 लाख रुपए बरामद 

उल्लेखनीय है कि, 6 दिन पहले आरंग पुलिस ने महासमुंद तिराहे के पास चेकिंग के दौरान आलू से भरे पिकअप OD 02 CF 5591 जिसमे ढेंकानाल ओडिसा निवासी ड्राइवर प्रताप प्रधानको रुकवाया गया तो उसके अंदर कार्टून में छिपा कर रखा लगभग 50 लाख रुपए मिला। पैसे संबंधित कोई भी वैध दस्तावेज न होने से 102 सीआरपीसी के तहत जब्‍त किया गया है और इनकम टैक्स विभाग को सूचित किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

निर्वाचन अधिकारी और एसपी ने दिए हैं चेकिंग के निर्देश 

लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव सिंह औ रएसपी रायपुर संतोष सिंह के द्वारा कानून एवं सुरक्षा और व्यवस्था ड्यूटी में चेक पोस्ट और एसएसटी फ्लाइंग स्क्वाड के माध्यम से राज्य और जिले से बाहर आने जाने वाली वाहनो पर सतत निगरानी रखने के उद्देश्य से जगह-जगह चेक पोस्ट लगाकर वाहनों की तलाशी करने निर्देशित किया गया है। जिसके दौरान यह कार्यवाही की गई।


 

5379487