Logo
election banner
Bihar News: अनंत सिंह को जमीन बंटवारे के लिए 15 दिनों की पेरोल दी गई है। उन्होंने बताया कि जनता से मिलना है और गांव में जमीन का बंटवारा करना है, इस वजह से पेरोल पर बाहर आए हैं।

Bihar News: बिहार के बाहुवली नेता पूर्व विधायक अनंत सिंह को 15 दिनों की परोल मिल गई है। वे रविवार सुबह बेऊर जेल से बाहर आए हैं। जेल बाहर के बाद वे अपने गांव पहुंचे। जहां रास्ते में उनके समर्थकों ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। अनंत सिंह दबंग अंदाज में नजर आए, काले चश्मा में उनका टशन दिखाई दे रहा था। समर्थकों से मिलकर अनंत सिंह मुस्कुराते नजर आए।

इस कारण मिली पेरोल 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत सिंह को जमीन बंटवारे के लिए 15 दिनों की पेरोल दी गई है। उन्होंने बताया कि जनता से मिलना है और गांव में जमीन का बंटवारा करना है, इस वजह से पेरोल पर बाहर आए हैं। बता दें, अनंत सिंह, पटना की बेऊर जेल में लगभग 5 सालों से जेल में बंद सजा काट रहे हैं। उन पर AK 47 रखने का आरोप है, जिसके तहत कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई थी। तब से मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह पटना के बेउर जेल में सजायाफ्ता बंदी के रूप में सजा काट रहे हैं।

मोदी के मुरीद हुए छोटे सरकार
बेऊर जेल से बाहर निकलते ही अनंत सिंह ने मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी जी के कारण आज गरीबों को अनाज से लेकर दवाई तक मिल रही है। मोदी जी ने देश को आगें बढ़ाने का काम कर रहें हैं।

पत्नी हैं वर्तमान विधायक
बता दें, अनंत सिंह की पत्नी नीलम सिंह वर्तमान में विधायक हैं। बिहार में लोकसभा का चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। चौथे चरण में 13 मई को बिहार के मुंगेर में लोकसभा के चुनाव का मतदान होगा। इसे लेकर भी अनंत सिंह के जेल से बाहर आने को लेकर राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

5379487