Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Maharishi Dayanand University की बीटेक व अन्य परीक्षाएं पांच नवंबर से

परीक्षाओं के अलावा महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (यूआईईटी) 30-31 अक्टूबर को ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करेगा।

Maharishi Dayanand University की बीटेक व अन्य परीक्षाएं पांच नवंबर से
X

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय

रोहतक। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (Maharishi Dayanand University) की बीटेक/ बीआर्क/बीप्लानिंग के दूसरे, चौथे, छठे व सातवें सेमेस्टर की केवल री-अपीयर तथा एमटेक /एमआर्क /एम प्लानिंग की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर की केवल री-अपीयर की (सीबीसीएस की भी शामिल) परीक्षाएं 5 नवंबर से प्रारंभ होंगी।

एमए/ एमएससी/ एमकॉम की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर की केवल री-अपीयर व इंपू्रवमेंट की परीक्षाएं 7 नवंबर से प्रारंभ होंगी। एमबीए के दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एमसीए के दूसरे, चौथे व पांचवें सेमेस्टर, एम.लाइब्रेरी साइंस की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एलएलएम की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एमएचएमसीटी /एमटीटीएम की दूसरे व तीसरे सेमेस्टर, एमबीए पंच वर्षीय, एमबीए बीई तथा एमबीए आनर्स की परीक्षाएं भी 7 नवंबर से प्रारंभ होंगी। बीबीए तथा बीसीए के दूसरे, चौथे व पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाएं 4 नवंबर से प्रारंभ होंगी।

वहीं महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (यूआईईटी) 30-31 अक्टूबर को ऑनलाइन प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन करेगा। यूआईईटी के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अरूण हुड्डा ने बताया कि मुंबई की प्रतिष्ठित जिंदल स्टील जेएसडब्लू इस प्लेसमेंट ड्राइव में बीटेक मैकेनिकल तथा इलेक्‍ट्रिकल विद्यार्थियों के चयन के लिए विजिट करेगी। यह प्लेसमेंट कार्यक्रम वीसी मोड से आयोजित किया जाएगा।

Next Story