Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आने-जाने वालों का करनाल करेगा स्वागत व धन्यवाद

बैठक में सड़कों से सम्बंधित 14 नए मामलों के एजेंडा पर भी चर्चा हुई। कर्ण नगरी में विभिन्न प्रवेश मार्गों पर महापुरुषों के नाम से बनाए गए द्वारों के बाद अब जिला की एन.एच.-44 बाउंड्री पर वेल्कम गेट बनाए जाएंगे।

आने-जाने वालों का करनाल करेगा स्वागत व धन्यवाद
X

जिला सड़क सुरक्षा समीति की को लघु सचिवालय में मासिक बैठक । 

करनाल : जिला सड़क सुरक्षा समीति की लघु सचिवालय में हुई मासिक बैठक में उपायुक्त एवं समीति के अध्यक्ष निशांत कुमार यादव ने बताया कि कर्ण नगरी में विभिन्न प्रवेश मार्गों पर महापुरुषों के नाम से बनाए गए द्वारों के बाद अब जिला की एन.एच.-44 बाउंड्री पर वेल्कम गेट बनाए जाएंगे, आने-जाने वालों का करनाल करेगा स्वागत व धन्यवाद। यह काम डी-प्लान से करवाया जाएगा।

बता दें कि सड़क सुरक्षा समीति की मासिक बैठकों का अच्छा-खासा असर हो रहा है। फरवरी मास की बैठक में बीते अक्टूबर, नवंबर और दिसम्बर के सड़क सुरक्षा से सम्बंधित 15 मामलों में से 11 पर सम्बंधित विभागों ने काम कर दिखाया, 1 प्रगति पर बताया गया और मात्र 3 मामले अगली मीटिंग तक पूरा करने के उपायुक्त के निर्देश के साथ पैंडिंग रखे गए।

मंगलवार को हुई बैठक में सड़कों से सम्बंधित 14 नए मामलों के एजेंडा पर भी चर्चा हुई। इसके बिन्दु नम्बर 11 में उपायुक्त ने कुंजपुरा रोड पर ज्वैल्स होटल के सामने बनाई गई नई सड़क पर गड्ढों को सचित्र देखा, तो नाराज हुए और एन.एच. जींद के प्रतिनिधि को खरी-खरी सुनाई। इस मसले को समिति की बैठक में दोबारा आने पर सड़क डैमेज होने का कारण पूछा, तो स्पष्ट उत्तर ना मिलने पर यहां तक कहा कि सेक्शन 133 में नोटिस देकर क्यों ना 188 में पर्चा दर्ज होना चाहिए। खैर, उन्होंने बैठक में मौजूद एसडीएम करनाल और सीटीएम को कहा कि दोनों अधिकारी शहर की सड़कों पर इस तरह की समस्या देखें और उन्हें ठीक करवाने के लिए एक्शन लें।

Next Story