Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जन चेतना पार्टी की प्रत्याशी रही अमरजीत कौर की गोली मारकर हत्या, हत्यारे ने फिर खुद को भी मार ली गोली

मृतक ईशम सिंह बलदेव नगर का रहने वाला था। वह अमरजीत कौर सोढ़ी का करीबी परिचित था।बताया न रहा है कि ईशम सिंह अमरजीत कौर से पुरानी रंजिश रखता था।

जन चेतना पार्टी की प्रत्याशी रही अमरजीत कौर की गोली मारकर हत्या, हत्यारे ने फिर खुद को भी मार ली गोली
X

हरिभूमि न्यूज़ अम्बाला। बीते नगर निगम चुनाव में वार्ड 6 से जन चेतना पार्टी की प्रत्याशी रही अमरजीत कौर सोढ़ी की उनके एक परिचित ने गोली मार कर हत्या कर दी। हत्यारे ईशम सिंह ने खुद भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

मृतक ईशम सिंह बलदेव नगर का रहने वाला था। वह अमरजीत कौर सोढ़ी का करीबी परिचित था।बताया न रहा है कि ईशम सिंह अमरजीत कौर से पुरानी रंजिश रखता था। ईशम सिंह ने आज देर शाम अमरजीत कौर के निवास पर जाकर गोली मारी।

अमरजीत कौर को गंभीर हालत में शहर के सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया जंहा ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उसके बाद उसने खुद भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटना के पीछे की वजह जनमे जुटी है। पुलिस चुनावी रंजिश के पहलू से भी मामले को जोड़कर जांच कर रही है।

गोली मारने वाला करनाल का रहने वाला था। वह हत्या के आरोप में सजा काट रहा था और हाल ही में पैरोल पर जेल से आया था। ईशम सिंह और अमरजीत कौर का परिवार शराब कारोबार में पार्टनर रहा है। हत्या के पीछे पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है।

Next Story