Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा और कांग्रेस को हराने के लिए इनेलो ने बनाई यह रणनीति

सिंधु बॉर्डर पर किसानों के धरने को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि लुटेरे किस्म के लोगों के हाथ में देश और प्रदेश की सत्ता आ गई है। जिनका काम पैसे बटोरना है।

भाजपा और कांग्रेस को हराने के लिए इनेलो ने बनाई यह रणनीति
X

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला सिंधु बॉर्डर पर किसानों से बातचीत करते

हरिभूमि न्यूज. राई ( सोनीपत)

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच बुधवार को इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला सिंधु बॉर्डर पर किसानों के बीच पहुंचे। किसान आंदोलन में ओमप्रकाश चौटाला अपना समर्थन देने के लिए पहुंचे थे। संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा बनाए गए मुख्य मंच को ओमप्रकाश चौटाला ने सांझा नही किया। ओमप्रकाश चौटाला ने भाषण में हरियाणा के किसानों को किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए बधाई दी। कहा कि किसान आंदोलन सभी वर्गों का आंदोलन है। फोन टैपिंग मामले में चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी मिले हुए हैं यह मेरे कहने की आवश्यकता नहीं है। चौटाला ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस को हराने के लिए अन्य विपक्षी दलों को इक्क्ठा करके थर्ड फ्रंट बनाएंगे।

चौटाला ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ 7 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है और किसान दिल्ली की सीमाओं पर डटे हुए हैं। यह आंदोलन सभी का है और सभी वर्गों में किसान हैं। इस आंदोलन ने जात पात के नाम पर जहर फैला कर राजनीति करने वाले लोगों को थप्पड़ मारने का काम किया है। आज सरकार ने जनता से मूलभूत सुविधाएं छीन ली है। इस कुशासन को खत्म संघर्ष में जूझने का निर्णय लिया है। ओमप्रकाश चौटाला ने सरकार को लुटेरी सरकार बताया और कहा कि लुटेरे किस्म के लोगों के हाथ में देश और प्रदेश की सत्ता आ गई है। जिनका काम पैसे बटोरना है। ये ऐसे कानून बनाते हैं जिससे देश का सारा कुछ चुनिंदा व्यपारियों का चला जाता है। देश आज बबार्दी की कगार पर है। ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश में मध्यवर्ती चुनावों की आशंका जताई है। चौटाला ने कहा कि अब 3600 नौकरियां देने पर सजा काटी है। पढ़े लिखे युवाओं को नौकरी देकर फाँसी भी चढ़ जाउं तो कोई दिक्कत नहीं है।


Next Story