Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑक्सीजन संकट पर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एक्शन में, गुरुग्राम और रेवाड़ी में जांच के आदेश

रियाणा के गुरुग्राम और रेवाड़ी में कई लोगों को ऑक्सीजन न मिलने के चलते जान जाने की खबर के बाद सरकार सख्त मूड में आ गई है। विज ने कहा कि इस मामले में अगर किसी की नालायकी हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अनिल विज
X

 हरियाणा के स्वास्थ्य, आयुष एवं गृहमंत्री अनिल विज

Haribhoomi News Ambala : देशभर में ऑक्सीजन संकट के बीच हरियाणा के गुरुग्राम और रेवाड़ी में कई लोगों को ऑक्सीजन न मिलने के चलते जान जाने की खबर के बाद सरकार सख्त मूड में आ गई है। इन खबरों पर संज्ञान लेते हुए हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने बड़ा एक्शन लिया है। अनिल विज ने गुरुग्राम और रेवाड़ी में जाँच बिठाने के आदेश दे दिए हैं। विज ने कहा कि इस मामले में अगर किसी की नालायकी हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं विज ने काेरोना संकट को लेकर ट्वीट कर आईएएम से अपील की है।

दीपेंद्र हुड्डा ने कोरोना के इस संकट में दवा , बेड और ऑक्सीजन की कमी को लेकर सरकार पर बड़े आरोप लगाए है। दीपेंद्र ने कहा है कि बड़े स्तर पर कालाबाजारी सरकार की विफलता है। जिसपर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने दीपेंद्र हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा है कि दीपेंद्र हुड्डा तो नेगेटिव इन्सान है और हमारे हरियाणा के सरकारी अस्पतालों में किसी भी तरह के संसाधनों की कोई कमी नहीं है। केवल प्राइवेट अस्पतालों में दिक्कत आ रही है। उन्होंने कहा कि हमारे पास डॉक्टर्स , दवाइयां , ऑक्सीजन और वेंटिलेटर्स के इलावा रेमिडिसीवर की कोई कमी नहीं है , क्योंकि हमने समय रहते इंतज़ाम कर लिया है। इसके साथ ही किसी भी तरह की कालाबाजारी ना हो उसके लिए भी भी पूरे इंतज़ाम किए गए है।

रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कोरोना वैक्सीन के टीके के अलग अलग दामों पर भी सवाल खड़े किये हैं। जिसके जवाब में अनिल विज ने कहा कि वैक्सीन के दाम कंपनी और केंद्र ने तय किये हैं। अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में वैक्सीन की कमी नहीं आने दी जाएगी और 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर की उम्र के लोगों को वैक्सीन पूरी तरह फ्री लगाई जाएगी।

Next Story