Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किसान आंदोलन : कुंडली बॉर्डर से किसान गायब

जींद के गांव मांडी खुर्द निवासी बिंटू ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह 29 दिसंबर को किसान आंदोलन में भाग लेने कुंडली बॉर्डर पर आया था। उसके चाचा राजबीर सिंह भी आंदोलन में भाग लेने आए थे।

किसान आंदोलन : कुंडली बॉर्डर से किसान गायब
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत। कुंडली बॉर्डर पर किसान आंदोलन में भाग लेने आया जींद का किसान संदिग्ध हालात में लापता हो गया। पुलिस ने उसके भतीजे की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किसान के गायब होने वाले स्थान के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

जींद के गांव मांडी खुर्द निवासी बिंटू ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि वह 29 दिसंबर को किसान आंदोलन में भाग लेने कुंडली बॉर्डर पर आया था। उसके चाचा राजबीर सिंह भी आंदोलन में भाग लेने आए थे। उनका ट्रैक्टर पार्कर माल के पास खड़ा किया है।

एक जनवरी की शाम तक चाचा राजबीर साथ में थे। वह दो जनवरी को कुंडली बार्डर की ओर आंदोलन की तैयारी देखने के लिए चले गए। उसके बाद से वह वापस नहीं लौटे हैं। सूचना पाकर गांव से पहुंचे अन्य लोगों ने भी उनको तलाश किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस ने बिंटू की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बिंटू का आरोप है कि उनको किसी ने अगवा कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Next Story