Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना के केस बढ़े, मेट्रो यात्रियों के लिए सलाह जारी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी मामले में गंभीरता बरतनी शुरू कर दी है। हालांकि डीएमआरसी द्वारा व्यवस्थाओं में तो बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन लोगों को इस महामारी से बचने के लिए आगाह किया जा रहा है।

कोरोना के केस बढ़े, मेट्रो यात्रियों के लिए सलाह जारी
X

मेट्रो में सवार इक्का-दुक्का यात्री।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

कोरोना के केस फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं। इससे बचने के लिए लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की सलाह दी जा रही है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी मामले में गंभीरता बरतनी शुरू कर दी है। हालांकि डीएमआरसी द्वारा व्यवस्थाओं में तो बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन लोगों को इस महामारी से बचने के लिए आगाह किया जा रहा है।

डीएमआरसी अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल/प्लेटफार्म के जरिये लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। वीडियो व फोटो पोस्ट कर लोगों को मास्क लगाने, निश्चित दूरी का ख्याल रखने की सलाह दी जा रही है। वीडियो-फोटो अपलोड कर डीएमआरसी यह भी बता रही है कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। इसलिए वे गाड़ी को पूरी तरह से सुरक्षित रखने का प्रयास कर रहे हैं, आमजन भी गंभीरता दिखाते हुए नियमों का पालन करें। खुद सुरक्षित रहें और दूसरों का भी ख्याल रखें।

गौरतलब है कि पिछले साल कोरोना के चलते कई महीने तक मेट्रो की सेवा बंद कर दी गई थी। सितंबर माह में कई बदलाव के साथ परिचालन शुरू हुआ था। अभी तक वे बदलाव लागू हैं।



Next Story