Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बहादुरगढ़ : घर से लापता व्यक्ति की हत्या, चेहरे व गर्दन पर मिले वार के निशान

गांव लाडपुर में तेजधार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या (killing) कर दी गई। व्यक्ति के चेहरे और गर्दन पर कई वार किए गए हैं। वारदात का कारण स्पष्ट नहीं है और न ही हत्यारों की पहचान हो पाई है।

बहादुरगढ़ : घर से लापता व्यक्ति की हत्या, चेहरे व गर्दन पर मिले वार के निशान
X
बहादुरगढ़। मौके पर पड़े शव को देखते पुलिस व ग्रामीण।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

गांव लाडपुर में तेजधार हथियार से एक व्यक्ति की हत्या (killing) कर दी गई। व्यक्ति के चेहरे और गर्दन पर कई वार किए गए हैं। वारदात का कारण स्पष्ट नहीं है और न ही हत्यारों की पहचान हो पाई है। परिजनों के बयान पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान करीब 45 वर्षीय संतराज निवासी लाडपुर के रूप में हुई है। संतराज दिहाड़ी-मजदूरी करता था। बताते हैं कि शनिवार की देर शाम को वह घर से बाहर गया था लेकिन रात को वापस घर नहीं लौटा। रविवार की सुबह गांव में पेलपा रोड स्थित डिग्गी के नजदीक लगते खेतों में संतराज का खून (Blood) से लथपथ शव देखा गया। किसी किसान ने यह सूचना सरपंच व अन्य ग्रामीणों को दी।

देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। रातभर से संतराज का इंतजार कर रहे परिजनों तक यह सूचना पहुंची तो वे भी तुरंत मौके पर गए। बादली थाना पुलिस और एफएसएल की टीम ने भी मौके पर जांच करते हुए साक्ष्य जुटाने के प्रयास किए। ग्रामीणों से पूछताछ भी की गई। इसके बाद पुलिस शव को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल ले गई। संतराज चार बच्चों का पिता था।

संतराज का शव अर्द्धनग्नावस्था में मिला है। किसी तेज धार हथियार से उसके चेहरे व गर्दन पर कई वार किए गए हैं। परिजनों की मानें तो उसकी किसी के साथ रंजिश भी नहीं थी। ऐसे में सवाल ये खड़ा हो गया है कि संतराज की हत्या किसने और किन कारणों से की। हां, शव के नजदीक कुछ गिलास मिले हैं। बताते हैं कि संतराज भी शराब का सेवन कर लेता था।

ऐसे में शंका ये भी जताई जा रही है कि कहीं साथ पीने वालों ने तो वारदात नहीं की। खैर, असल वजह तो जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। बादली थाने से मामले के जांच अधिकारी कर्ण सिंह ने कहा कि शव को नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ मेें ले जाकर पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। परिजनों के बयान पर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। हत्या के कारणों के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कह सकते, लेकिन वारदात को जल्द ही सुलझा लेंगे।



Next Story
Top