Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय : बीए और बीएससी की परीक्षाएं 3 अक्टूबर से

लोक सम्पर्क विभाग के उप-निदेशक डॉ. दीपक राय ने बताया कि 16 सितम्बर की बजाए अब यह परीक्षाएं 3 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक आयोजित की जाएंगी। संशोधित डेटशीट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। परीक्षा का समय पूर्ववत रहेगा। व

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय फाइनल ईयर परीक्षा ओबीई फॉर्मेट में करेगा आयोजित
X
कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय(Kurukshetra University) की बीए, बीएससी (जनरल) पार्ट वन (प्राइवेट, दूरवर्ती एवं कम्पार्टमेंट) कक्षाओं की जो परीक्षाएं 16 सितम्बर से आयोजित होनी थी उन्हें तकनीकी कारणों से स्थगित कर दिया गया है।

लोक सम्पर्क विभाग के उप-निदेशक डॉ. दीपक राय ने बताया कि 16 सितम्बर की बजाए अब यह परीक्षाएं 3 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक आयोजित की जाएंगी। संशोधित डेटशीट विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है। परीक्षा का समय पूर्ववत रहेगा।

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के अधीन आने वाले कॉलेजों की परीक्षा भी शुरू

वहीं भिवानी जिले में चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय के बाद मंगलवार से महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के अधीन आने वाले कॉलेजों की परीक्षा भी शुरू हुई। मंगलवार को शास्त्री फाइनल इयर के विद्यार्थियों की संस्कृत के लौकिक साहित्य विषय की परीक्षा हुई। परीक्षा को लेकर परीक्षा केंद्र अधीक्षकों को पहले से ही विश्वविद्यालय की तरफ से कोविड 19 को लेकर पत्र जारी कर दिया गया था तथा उसी के अनुरूप परीक्षा का संचालन करवाया गया।

Next Story
Top