Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट आने पर महिला डेंटिस्ट ने 14वीं मंजिल से लगाई छलांग, गिरते ही हुई मौत

तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी होने की वजह से महिला ने कराया था कोरोना टेस्ट। रिपोर्ट आने के बाद से ही मानसिक तनाव में थी डॉ प्रशंसा बंसल।

suicide
X

suicide

कोरोना संक्रमण से लोग इतना डर गये हैं कि (Corona test report) कोरोना संक्रमित रिपोर्ट मिलने पर ही जीने की आस छोड़ दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा से सामने आया। जहां एक डेंटिस्ट महिला की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही वह मानसिक तनाव में आ गई। जिसके बाद महिला ने सेक्टर 137 स्थित पैरामाउंट फ्लोरेविल सोसायटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका पता लगते ही घर में कोहराम मच गया। वहीं सोसायटी में भी लोग दंग रह गये।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा स्थित सेक्टर 137 स्टेप पैरामाउंट फ्लोरेविल सोसाइटी के टावर नंबर 7 की 14वीं मंजिल पर डॉक्टर प्रशंसा बंसल अपने परिवार के साथ रहती थी। उन्हें हाल ही में अपने अंदर कोरोना के लक्षण दिखाई दिये। इस पर प्रशंसा ने अपना कोविड 19 का टेस्ट कराया। इस पर उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इसका पता लगते ही दांतों की डॉक्टर प्रशंसा बंसल मानसिक तनाव में आ गई। उन्होंने 14वीं मंजिल स्थित अपने घर से छलांग लगाकर (Jumped and commit suicide) आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सूरजपुर पुलिस ने उन्हें घायल अवस्था में फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

तेज बुखार के साथ सांस लेने में हो रही थी तकलीफ

मृतका डॉ प्रशंसा के पति माधव ने बताया कि उनकी पत्नी को तेज बुखार आ रहा था और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी। इसी के चलते उन्होंने कोविड-19 का टेस्ट कराया गया था। उसका रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद से वह मानसिक तनाव में थी। जिसके चलते प्रशंसा ने आत्महत्या करने जैसे कदम उठा लिया। एडीसीपी क्राइम इलामारन ने बताया कि प्रशंसा मूल रूप से आगरा के रहने वाली थी। वह पैरामाउंट सोसायटी में पति के साथ रहती थी। उनकी शादी तीन साल पूर्व 2018 में हुई थी। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story