Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सलमान खान को मारने की साजिश करने वाला कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सलमान के काला हिरण के शिकार को लेकर उनके लिए नफरत थी इसलिए वह सलमान खान को मारना चाहते थे जिसकी साजिश रच वह मुंबई भी गया था। जहां सलमान खान रहते है वहां आरोपी राहुल ने उनके बंगले की रेकी भी की थी।

सलमान खान को मारने की साजिश करने वाला कुख्यात गैंगस्टर गिरफ्तार
X
सलमान खान को मारने की साजिश

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हत्या की साजिश रचने वाले कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा कि यह एक शार्पशूटर है और इसका नाम राहुल है। यह गैंग दिल्ली से हरियाणा तक वरदातों को अंजाम देते थे। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह सलमान के काला हिरण के शिकार को लेकर उनके लिए नफरत थी इसलिए वह सलमान खान को मारना चाहते थे जिसकी साजिश रच वह मुंबई भी गया था। जहां सलमान खान रहते है वहां आरोपी राहुल ने उनके बंगले की रेकी भी

की थी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने राहुल को राशन डिपो चलाने वाले प्रवीण की हत्या में राहुल उर्फ सांगा को 15 अगस्त को उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने राहुल के पांच और आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक आरोपी फरार है। बाकी दो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। तीन आरोपियों को 20 अगस्त तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है। यह सारे आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के शार्पशूटर है। इसी हत्याकांड के पूछताछ में आरोपियों में सलमान खान की हत्या की साजिश को लेकर खुलासा किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल का सलमान खान को भी मारने की साजिश थी। इसके लिए सलमान खान के घर से लेकर उसके आने जाने की सारी डिटेल जुटा ली थी। आपकों बता दें कि ऐसा नहीं है कि सलमान खान को मारने की पहली बार कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने साजिश रची है इसे पहले भी कई बारी उनको मारने का प्लान बना चुके है लेकिन अपने मंसुबों में कभी कामयाब नहीं हो पाये।

Next Story