Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Festival Season: लाजपत नगर मार्केट में ग्राहकों की लगी भीड़, दुकानदारों के चेहरे पर लौटी खुशी

Delhi Festival Season: एक दुकानदार ने बताया कि पिछले 10-15 दिन से हम देख रहे हैं कि बाज़ार में बहुत बड़ा बदलाव आया है। दुकान में ग्राहक काफी आ रहे हैं, हमने कल 70-80 फीसदी का सेल कवर किया, आने वाले दिन हम सबके लिए अच्छा होगा।

Delhi Festival Season: लाजपत नगर मार्केट में ग्राहकों की लगी भीड़, दुकानदारों के चेहरे पर लौटी खुशी
X

लाजपत नगर मार्केट में ग्राहकों की लगी भीड़

(Delhi Festival Season) दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे है। ऐसे में लंबे समय से बंद भीड़ भाड़ वाली मार्केट में कोरोना संक्रमण के डर से लोगों का आना जाना कम था। वहीं दुकानदार काफी परेशान थे क्योंकि कोरोना के डर से लोगों ने खरीददारी करना छोड़ दिया था। परंतु अब कई दिनों से दिल्ली के मुख्य बाजारों में फिर से एक बार रोनक लौट रही है। ग्राहक खरीददारी के लिए बाजारों में पहुंच रहे है। इसी बीच, दिल्ली में त्योहार सीजन में बिक्री को लेकर लाजपत नगर मार्केट के दुकानदारों की उम्मीद बढ़ी।

एक दुकानदार ने बताया कि पिछले 10-15 दिन से हम देख रहे हैं कि बाज़ार में बहुत बड़ा बदलाव आया है। दुकान में ग्राहक काफी आ रहे हैं, हमने कल 70-80 फीसदी का सेल कवर किया, आने वाले दिन हम सबके लिए अच्छा होगा। उधर, दिल्ली सरकार ने इन बाजारों में स्पेशल टीम कोरोना के मद्देनजर गठित की हुई जो कि कोरोना के बारे जागरूक करने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोगों को बता रहे है और वहीं बिना मास्क पहने लोगों को बाजारों में एंट्री नहीं मिल रही है।

दिल्ली पुलिस बिना मास्क लगाने वालों का चालान भी कट रही है। दिल्ली में त्योहारों का मौसम शुरू होने वाला ऐसे में दिल्ली पुलिस को सुरक्षा पुख्ता करने के साथ कोरोना महामारी से लोगों को बचाने का भी जिम्मेदारी है। ऐसे में दिल्ली के लोगों को भी कोरोना से बचाव के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार के गाइडलाइंस का पालन करना चाहिए।

Next Story