Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस जवान से दबंगई करने वाले कांग्रेसी को नोटिस, 24 घंटे के भीतर पार्टी मांगा जवाब

ट्रैफिक पुलिस से 2 दिन पहले गाली-गलौज और धक्कामुक्की करने वाले ब्लॉक अध्यक्ष को कांग्रेस ने नोटिस भेज कर 24 घंटे के अन्दर जवाब मांगा है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर-

पुलिस जवान से दबंगई करने वाले कांग्रेसी को नोटिस, 24 घंटे के भीतर पार्टी मांगा जवाब
X

बिलासपुर। ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक पुलिस से 2 दिन पहले गाली-गलौज और धक्कामुक्की करने वाले ब्लॉक अध्यक्ष को कांग्रेस ने नोटिस भेज कर 24 घंटे के अन्दर जवाब मांगा है। पार्टी का कहना है कि पार्टी की छवि खराब करने वालों के खिलाफ संगठन की ओर से तत्काल कार्यवाही की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक हेमूनगर में ओवरब्रिज के नीचे रहने वाले मोती थावरानी कांग्रेस में रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक क्रमांक-6 के अध्यक्ष हैं। पुलिस ने ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस रामकुमार रजक से गाली-गलौज और धक्कामुक्की करने पर उनके खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। साथ ही उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और राजकुमार रजक को जान से मारने की धमकी देने के तहत कार्रवाई भी की गई है। बताया जा रहा है घटना के बाद से ही मोती थावरानीफरार चल रहे हैं।

मामले को लेकर शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने नोटिस जारी कर 24 घण्टे के भीतर मोती थावरानी से जवाब मांगा है और कहा कि अगर 24 घण्टे में जवाब प्रस्तुत नहीं किया गया तो ब्लॉक अध्यक्ष मोती थारवानी को एकतरफा दोषी का मान कर उस पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

Next Story