Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमिताभ बच्चन के फैन्स कर रहे महामृत्युंजय जाप, ABFA ने की दीर्घायु होने की कामना

अमिताभ बच्चन फैन्स एसोसिएशन (ABFA) हर साल अमित बच्चन का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। पढ़िए पूरी खबर-

अमिताभ बच्चन के फैन्स कर रहे महामृत्युंजय जाप, ABFA ने की दीर्घायु होने की कामना
X

बिलासपुर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की शनिवार को कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने से उनके फैन्स में निराशा की लहर है। उनके फैन्स अब अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु होने की कामना कर ईश्वर से प्रार्थना कर रहें है। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में पिछले दो दशकों से अमिताभ बच्चन फैन्स एसोसिएशन (ABFA) हर साल अमित बच्चन का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाते है और उनके जन्मदिन को यादगार भी बनाते है।

ABFA संस्था के बिलासपुर अध्यक्ष कृष्णा द्विवेदी पुराना बस स्टैंड स्थित राजीव प्लाजा शॉप में अमिताभ बच्चन के स्वस्थ मंगल कामना के लिए महामृत्युंजय पूजा करा रहें है। ताकि ईश्वर अमिताभ बच्चन को कोरोना की जंग को माद देने में सहायता प्रदान करें। हालांकि कृष्णा ने आगे यह भी बताया कि 135 करोड़ लोगों की दुआ अमिताभ बच्चन के साथ हमेशा रहती है।

उन्होंने 1983 में एक बड़ी इंज्यूरी को भी हराया था। इस समय भी उन्हें कोरोना के सामान्य लक्षण है, इसलिए हमें उम्मीद है कि अमिताभ बच्चन जल्द स्वस्थ होंगे और लोगो का मनोरंजन भी करेंगे। इसी तरह बिलासपुर निवासी राजेश मिश्रा ने अपने पुरे परिवार के साथ संकटमोचन हनुमान मंदिर में हवन पूजा कर लम्बी उम्र की कामना और प्रार्थना की है।

Next Story