Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज़ रफ्तार हाईवा ने ले ली पत्रकार दम्पति की जान, टक्कर के बाद रुका तक नहीं ड्राइवर

पीछे से आ रहे हाईवा ने एकदम नजदीक आकर अचानक जोर से प्रतिबंधित प्रेशर हॉर्न बजा दिया, जिसे सुनकर बाइक चालक का संतुलन बिगड़ा, जिससे यह हादसा हुआ। हादसे के बाद हाईवा चालक ने भागने की कोशिश की और क्रशर प्लांट में जाकर छिप गया। जंगलपुर बिजली सब-स्टेशन के पास बुधवार दोपहर ढाई बजे ये हादसा हुआ जिसमें पत्रकार दंपति की मौत हो गई। पढ़िए पूरी ख़बर...

तेज़ रफ्तार हाईवा ने ले ली पत्रकार दम्पति की जान, टक्कर के बाद रुका तक नहीं ड्राइवर
X

बैकुंठपुर: दरअसल पीछे से आ रहे हाईवा ने एकदम नजदीक आकर अचानक जोर से प्रतिबंधित प्रेशर हॉर्न बजा दिया, जिसकी वज़ह से बाइक सवार पत्रकार दम्पति हड़बड़ा गए और बाइक का संतुलन बिगड़ा और हाईवा ने बाइक सवार पत्रकार दंपति को जोरदार टक्कर मार दी। ये हादसा सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र के जंगलपुर बिजली सब-स्टेशन के पास हुआ, बुधवार दोपहर ढाई बजे किसी काम के सिलसिले में मोटर साइकिल पर लोकेश साहू (42 वर्ष) और उसकी पत्नी धनेश्वरी साहू (40 वर्ष) दोनों बरसानी आश्रम कंचन नगर वार्ड- 48 राजनांदगांव के रहने वाले थे। पेशे से दोनों पत्रकार थे। वे लोहारा की ओर आ रहे थे। तभी जंगलपुर के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाईवा ने तेज हॉर्न बजाया। इससे बाइक चालक लोकेश का संतुलन डगमगा गया। तभी हाईवा उसे टक्कर मारते हुए भाग निकला। हादसे के बाद हाईवा चालक ने भागने की कोशिश की और क्रशर प्लांट में जाकर छिप गया। लेकिन पुलिस ने आरोपी चालक को दबोच लिया।

हाईवा आनंद गुप्ता के नाम पर रजिस्टर्ड है, जो गणपति मैटल क्रशर का संचालक है। घटनास्थल पर एक प्रत्यक्षदर्शी ने हाईवा का नंबर नोट किया था। रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए पुलिस ने हाईवा मालिक का पता लगाया। रजिस्ट्रेशन नंबर के जरिए पुलिस क्रशर प्लांट पहुंची, जहां हाईवा को कब्जे में लिया। वहीं छुपा हुआ आरोपी चालक सनत कुमार भी पुलिस को मिल गया जहां ड्राइवर को हिरासत में लिया।

Next Story