Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिजन होते रहे परेशान, बच्चा मिला समोसा खाते

खमतराई थाना क्षेत्र के बंजारी नगर में चार साल के बच्चे के अपहरण की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्चे के परिजनों और उसके पड़ोसी ने आनन-फानन में थाने पहुंचकर बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। चार साल के मासूम बच्चे के अपहरण की खबर लगते ही पुलिस सकते में आ गई।

परिजन होते रहे परेशान, बच्चा मिला समोसा खाते
X

 समोसा (फाइल फोटो)

खमतराई थाना क्षेत्र के बंजारी नगर में चार साल के बच्चे के अपहरण की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बच्चे के परिजनों और उसके पड़ोसी ने आनन-फानन में थाने पहुंचकर बच्चे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। चार साल के मासूम बच्चे के अपहरण की खबर लगते ही पुलिस सकते में आ गई। चार साल के बच्चे के गुमने की सूचना मिलने पर एसएसपी अजय यादव ने खमतराई थाने की पुलिस को जल्द से जल्द बच्चे को ढूंढने के निर्देश दिए। इसके बाद उरला के साथ धरसींवा थाने की पुलिस भी एक्टिव मोड पर आ गई।

पुलिस के मुताबिक बंजारी नगर रावांभाठा निवासी अमर मिंज ने मंगलवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा संजय खेलते-खेलते सुबह 11 बजे अचानक गायब हो गया। आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीम बनाकर बच्चे की पतासाजाी शुरू की गई। तीन घंटे की खोजबीन के बाद बच्चा ट्रांसपोर्ट नगर के एक ठेले पर समोसा खाता मिला।

पुलिस ने ली राहत की सांस

पुलिस ने बच्चे को ठेले पर समोसा खाते रिकवर किया, तब राहत की सांस लेते हुए बच्चे के समोसा का पैसा देकर उसे थाने लेकर आई। इसके बाद पुलिस की टीम ने बच्चे को थाने में ढेर सारे चाकलेट दिए तथा उसके परिजनों को बच्चे के मिलने की सूचना देकर थाने बुलाकर उनके सुपुर्द किया। साथ ही महिला पुलिस ने बच्चे को घर से अकेला बाहर नहीं निकलने की समझाइश देते हुए थाने से विदा किया।


Next Story