Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिरगांव में गरजे डॉ. रमन सिंह, बोले- यहाँ का एक-एक वोट सरकार की कुर्सी हिलाने के लिए काफी, इस बार 40 में 40 सीट जीतेंगे

नगरीय निकाय चुनाव के सिलसिले में आज बिरगांव पहुंचे डॉ रमन सिंह का जोशीला अंदाज दिखा. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने मंच से आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि इस होने वाले निर्णायक निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी की पूरी तैयारी है. आप लोगों का एक-एक वोट भूपेश सरकार की कुर्सी हिला देने के लिए काफी है. भूपेश सरकार को चुनौती देने के लिए बिरगांव की जनता तैयार है.

बिरगांव में गरजे डॉ. रमन सिंह, बोले- यहाँ का एक-एक वोट सरकार की कुर्सी हिलाने के लिए काफी, इस बार 40 में 40 सीट जीतेंगे
X

रायपुर. नगरीय निकाय चुनाव के सिलसिले में आज बिरगांव पहुंचे डॉ रमन सिंह का जोशीला अंदाज दिखा. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने मंच से आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि इस होने वाले निर्णायक निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी की पूरी तैयारी है. आप लोगों का एक-एक वोट भूपेश सरकार की कुर्सी हिला देने के लिए काफी है. भूपेश सरकार को चुनौती देने के लिए बिरगांव की जनता तैयार है.

डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि इस बार 40 में 40 सीट बीजेपी जीतेगी. जनता इस बार बीजेपी को जनादेश देगी. डॉ रमन सिंह ने आमजन को छत्तीसगढ़ी में संबोधित किया. बड़े ही चुटीले अंदाज में डॉ रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार लबरा सरकार है. बिरगांव में किसी को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला. हाथ में गीता और गंगाजल पकड़कर झूठा वादा किया था. अब तो गांव-गांव में शराब दुकान खुल गई है. बिरगांव में शराब की नदी बह रही है. गरीब जनता भूपेश सरकार से बदला लेगी. आवास, माफिया राज और बिरगांव की जो हालत है उसका मुहतोड़ जवाब देगी.

सरकार सट्टा और जुआ के कारोबार में लिप्त है. बीजेपी ने बिरगांव में श्रमिकों के लिए 51 योजनाएं बनाई थी. चिकित्सा योजना, सामूहिक कन्यादान योजना यह जितनी भी योजना थी वो सब बीजेपी के शासन काल में बनी थी. सारी योजनाओं को कांग्रेस सरकार ने जनता से छीना. जनता इस बार कांग्रेस को इसका मुंहतोड़ जवाब देगी. 20 हज़ार गरीब बहनो के रेडी-टू-ईट को सरकार ने छीना. केंद्र सरकार के सात हजार करोड़ रुपए राज्य सरकार को मिला. लेकिन मंत्रियों के भ्रष्टाचार की वजह से नरेंद्र मोदी द्वारा भेजे गए पैसों के योजनाओं का क्रियान्वयन भी नहीं हो रहा है.

Next Story