Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां के साथ शादी में गई नाबालिग को उठाकर ले गए बदमाश, कर डाला सामूहिक दुष्कर्म

बिहार के नालंदा जिले से हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां शादी में पहुंची एक नाबालिग लड़की के साथ अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म कर दिया गया है। पीड़िता की मां की ओर से तीन बदमाशों पर आरोप लगाया गया है।

Three miscreants gang rape teenager in Nalanda wedding ceremony nalanda lodged fir bihar crime news in hindi
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार (Bihar) में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों पर आपराधिक वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बिहार के नालंदा जिले (Nalanda district) में एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी (Rapes with a minor girl) की वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी के अनुसार नालंदा में शनिवार को एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang rape with minor girl) कर दिया गया। रेप पीड़ित (Rape victim) बच्ची के परिजनों ने 3 अभियुक्तों के खिलाफ नामजद एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस गैंगरेप मामले (Gang rape cases) में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उसने पूछताछ कर रही है। वहीं सामूहिक दुष्कर्म की इस वारदात के चलते आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

हैवानियत की यह वारदात नालंदा जिले के बेन थाना स्थित एक गांव में अंजाम दी गई। जानकारी के मुताबिक शनिवार को नाबालिग लड़की (किशोरी) एक शादी समारोह में गई हुई थी। इसी शादी समारोह से नाबालिग लड़की को तीन बदमाशों ने अगवा कर (Kidnapped) लिया, उसे सुनसान जगह पर ले गए। जहां तीनों बदमाशों ने नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। दूसरी ओर वारदात के बाद से किशोरी के परिजनों में आक्रोश है और वो पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग उठा रहे हैं। वारदात को लेकर परिजनों ने तीन बदमाशों के खिलाफ स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

थाना अध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। वहीं जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है जहां उनसे पूछताछ कर रही है।

Next Story