Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार एक मात्र ऐसा राज्य है, जहां लॉकडाउन में 312 लोगों की हुई मौत: तेजस्वी यादव

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार एक मात्र ऐसा राज्य है जहां लॉकडाउन के हाते हुये भी 23 दिनों में 71169 कोरोना के नए केस सामने आये व 312 लोगों की मौत हो गई। वहीं तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर सूबे में कोरोना को खुली छूट दिये जाने का आरोप लगाया है।

tejashwi yadav said that bihar is the only state where 312 people died in lockdown
X
राजद नेता तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव बिहार में कोरोना वायरस की रोकथाम के उपायों को लेकर लगातार नीतीश कुमार सरकार पर हमलावर हैं। वहीं उन्होंने सोमवार को एक के बाद एक ट्वीट कर कोरोना महामारी को लेकर बिहार सरकार पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाये हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि शायद बिहार ही एक मात्र ऐसा राज्य है, जहां रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या करीब 2000-2500 के बीच ही रहती है।

वहीं उन्होंने कहा कि चाहे राज्य में प्रतिदिन एक लाख लोगों की कोरोना जांच की जाये या 10 हजार लोगों की टेस्टिंग की जाये। वहीं उन्होंने सूबे में एक बार फिर कोरोना पीड़ितों के आंकड़ों से छेड़छाड़ किये जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आपको पता होना चाहिये कि जब तक सूबे में कोरोना संक्रमितों की संख्या का अपने हिसाब से प्रबंध किया जायेगा। जब तक समझो सूबे में कोरोना महामारी को खुली छूट दी जा रही है।

इसके अलावा राजद नेता तेजस्वी यादव ने अन्य ट्वीट के माध्यम से कहा कि बिहार में पूर्ण लॉकडाउन के होते हुये भी पिछले 23 दिनों में 71169 नए कोरोना संक्रमित मारीज सामने आये हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से सूबे में 312 मौतें हुई हैं। वहीं उन्होंने बिहार में कोरोना वायरस से निपटने की व्यवस्थाओं को लेकर चिंता जाहिर की। तेजस्वी यादव ने कहा कि ऐसा लगता कि जैसे कोरोना महामारी ने सीएम नीतीश कुमार की ही कमान संभाल ली हो और वे आसानी से बैकसीट पर चले गये हो।




Next Story