Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: तेजस्वी यादव बोले- नीतीश कुमार से बिहार के 7 करोड़ युवा पूछने चाहते हैं ज्वलंत सवाल

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा बिहार के 7 करोड़ युवा सीएम नीतीश कुमार से ज्वलंत सवाल पूछना चाहते हैं। लेकिन नीतीश कुमार बेरोजगारी के मुद्दे पर मुंह छिपाये बैठे हैं। वे इनके सवालों का जवाब कैसे देंगे?

tejashwi yadav said that 7 crore youth of bihar want to ask nitish kumar burning questions
X
राजद नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सीएम नीतीश कुमार को घेरा।

बिहार में विधानसभा चुनावों की हलचल के बीच बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं राजद नेता तेजस्वी यादव एक के बाद एक ट्वीट कर बिहार सरकार की नीतियों पर सवाल उठा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार मुंह ना छिपायें। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के सात करोड़ युवाओं के सीने में विभिन्न ज्वलंत सवाल धधक रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के सात करोड़ युवा सीएम नीतीश कुमार से अपने कुछ ज्वलंत सवाल पूछना चाहते हैं। साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के युवाओं के सवालों का उत्तर नहीं दिया। तो बिहार के युवा अबकी बार विधानसभा चुनावों में सीएम नीतीश कुमार को करारा जवाब देंगे।



राजद नेता ने भाजपा और जदयू के 15 वर्षीय सुशासन पर सवाल उठाये

राजद नेता तेजस्वी यादव ने इसके अलावा अन्य ट्वीट के माध्यम से भाजपा और जदयू के 15 वर्षीय सुशासन पर सवाल उठाये। तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 सालों में नीतीश कुमार और भाजपाइयों ने मिलकर युवाओं को भरमाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू ने मिलकर सिर्फ बिहार के युवाओं ठगा ही है। इसके अलावा इन दोनों ने कुछ नहीं किया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसार को भी निशाना पर लिया। तेजस्वी यादव ने बताया कि 8 नवंबर 2014 में केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद द्वारा भागलपुर व दरभंगा में सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क की शीघ्र ही स्थापित किये जाने की वादा किया था। लेकिन अब करीब 6 साल बीत चुकें हैं। तेजस्वी यादव ने रवि शंकर प्रसाद से पूछा कि साहब शीघ्र की परिभाषा क्या होती है?




Next Story
Top