Logo
election banner
Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आरोपी वकील विनोद चौहान को तीन दिनों के लिए ईडी हिरासत में भेज दिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट के समक्ष ईडी ने उनके खिलाफ सबूत रखे हैं।

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आरोपी वकील विनोद चौहान को तीन दिनों तक के लिए ईडी हिरासत में भेज दिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट में स्पेशल जज कावेरी बावेजा ने विनोद चौहान को तीन दिन के लिए ईडी हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

दरअसल, ईडी ने विनोद चौहान को 3 मई को गिरफ्तार किया था। पेशी के बाद ईडी ने आरोपी विनोद चौहान की रिमांड के लिए चार दिनों की हिरासत मांगी थी। आरोप है कि के.कविता के निजी सचिव अशोक कौशिक ने विनोद चौहान को पैसों से भरे बैग दिए थे। विनोद चौहान ने इस पैसों को हवाला के जरिए आप को गोवा चुनाव के लिए दिया था। ईडी ने कहा कि विनोद चौहान के पास से 1.06 करोड़ रुपए जब्त किए गए हैं। 

शराब घोटाला मामले में 18वीं गिरफ्तारी

बता दें कि शराब घोटाला मामले में ईडी ने यह 18वीं गिरफ्तारी की है। इस मामले में आप नेता राज्यसभा सांसद संजय सिंह को मार्च महीने में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अभी तिहाड़ जेल में बंद है। केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर रही है। अदालत ने कल सुनवाई के दौरान कहा था कि वो लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अंतरिम जमानत याचिका पर विचार कर सकते हैं। इस पर ईडी के वकीलों ने कुछ तथ्य रखे थे, जिस पर कोर्ट ने कहा था कि हम अंतरिम जमानत पर केवल विचार कर रहे हैं, जमानत देने या न देने की बात नहीं की है। इस पर शीर्ष न्यायालय ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 7 मई की तारीख तय की है। यहां पढ़ें विस्तृत खबर...

5379487