Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: नंद किशोर बोले- सीएम पद की वैकेंसी नहीं, सपना देखने वाले सरपंच चुनाव की करें तैयारी

Bihar Assembly Elections 2020: भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि बिहार में सीएम पद की वैकेंसी नहीं है। इसलिये सीएम बनने का सपना देखने वाले संभल जायें व सरपंच के चुनावों की तैयारी करें।

nand kishore yadav said that there is no vacancy for the post of cm in bihar
X
भाजपा नेता नंद किशोर यादव

बिहार में चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। याद रहे बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा। इसी को लेकर बिहार में सियासी दलों में व्यंग्य बाण का दौर चल रहा है। वहीं बिहार के पथ निर्माण मंत्री एवं भाजपा नेता नंद किशोर यादव शनिवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री पद के लिये कोई वैकेंसी नहीं है। नंद किशोर यादव ने कहा कि लेकिन बिहार में कुछ लोग सीएम बनने का सपना देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे कुछ लोगों को दिखाया भी जा रहा है। नंद किशोर यादव ने कहा कि लेकिन बिहार में ऐसे लोगों का सीएम बनने का सपना पूरा नहीं होने वाला है। वहीं नंद किशोर यादव ने सीएम बनने का सपना देखने वाले लोगों को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि जब इनका सपना टूटेगा तो इनको बहुत दर्द होगा। इसलिये सपना देखने वाले कुछ लोग समय रहते संभल जायें। नंद किशोर यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में बिहार में मुखिया और सरपंच के भी चुनाव होंगे। इसलिये बिहार का सीएम बनने का सपना देखने वाले लोग मुखिया और सरपंच के चुनावों की तैयारियों में जुट जायें।



जयसवाल ने नारी-कल्याण के लिए चल रही योजनाओं की जानकारी देने वाली पुस्तिका का विमोचन किया

बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. जयसवाल द्वारा शनिवार को नारी-कल्याण से संबंधित योजनाओं की जानकारी देने वाली पुस्तिका का विमोचन किया गया है। जानकारी है कि इस पुस्तिका में भाजपा मोर्चा द्वारा केंद्र व राज्य सरकार द्वारा महिलाओं के लिये चलाई जा रही योजनाओं पर प्रकाश डाला गया है। यानि कि इस पुस्तिका में विस्तार से नारी-कल्याण के लिए जारी स्कीम्स के बारे में बताया गया है।




Next Story