Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुंजन पटेल बोले - नीतीश कुमार जबतक हमारी रगों में लहू दौड़ता रहेगा, हम बेरोजगार के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे

युवा कांग्रेस नेता गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार में इस समय सबसे बड़ी समस्या बेरोजगारी है। गुंजन पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार लॉकडाउन के बहाने आप कितन भी केस करो, कितने भी युवाओं को जेल में डालो। लेकिन जब तक बिहार युवा कांग्रेसियों के रगों में लहू दौड़ता रहेगा। हम जब तक बेरोजगारी के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे।

gunjan patel told nitish kumar that we will continue to raise our voice against the unemployed
X
गुंजन पटेल ने वर्चुअल रैली में बेरोजगारी के खिलाफ बुलंद की आवाज।

बिहार क्रान्ति_महासम्मेलन के तहत आज बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल ने जिला वार रैली को संबोधित किया। इस दौरान गुंजन पटेल ने बेरोजगारी को लेकर नीतीश कुमार पर जमकर प्रहार किये। गुंजन पटेल ने कहा कि आज 'बिहार क्रान्ति महासम्मेलन' की वजह से पूरे राज्य में एक क्रांति की बयार बह रही है। उन्होंने कहा कि इससे सूबे में आज नौजवान जुड़ रहे हैं। इससे लोग उत्साहित हैं। बिहार की जनता में आत्मविश्वास जागा है। लोगों को परिवर्तन की उम्मीद है। वहीं गुंजन पटेल ने कहा कि इस समय बिहार में सबसे बड़ी बेरोजगारी की समस्या है। उन्होंने कहा कि गोपालगंज के लोग आज भी सरकारी नौकरियों पर ही निर्भर हैं। क्योंकि यहां औद्योगिक घराने नहीं हैं। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार में सरकार की उदासीनता के चलते करीब पांच लाख सरकारी पद खाली पड़े हैं। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार में शिक्षक, डॉक्टर, नर्स, इनजीनियर, पुलिस कर्मी और बीपीएससी आदि विभागों में पद रिक्त हैं। लेकिन इस बेशर्म सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रहा है।

गुंजन पटेल ने कहा कि आने वाले दिनों में विधानसभा चुनावों के दौरान एनडीए को इस उदासीनता का कड़ा परिणाम भुगतना पड़ेगा। इस दौरान गुंजन पटेल ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। गुंजन पटेल ने कहा कि नीतीश कुमार आप लॉकडाउन के बहाने कितने भी युवाओं को जेल में डालो, कितने भी युवाओं पर मामले दर्ज करा दो। लेकिन हम बेरोजगारी के खिलाफ चुप बैठने वाले नहीं हैं। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की रगों में जबतक लहू बहता रहेगा। हम बिहार में बेरोजगारी के खिलाफ आवाज बुलंद करते रहेंगे। आपके कानों तक 'रोजगार दो' की आवाज पहुंचाते रहेंगे। गुंजन पटेल ने कहा कि बिहार क्रान्ति महासम्मेलन से बिहार वासियों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि बिहारी युवाओं का आक्रोश व हमारे वरिष्ठजनों का अनुभव साथ मिलकर बिहार क्रांति का एक नया अध्याय लिखेगा।



कल 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' मनायेगी बिहार युवा कांग्रेस

गुंजन पटेल ने बताया कि कल 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के अवसर पर पटना विश्वविद्यालय गेट से बिहार युवा कांग्रेस की 'रोजगार दो पदयात्रा' की शुरुआत होगी। बिहारी युवाओं ने नीतीश-मोदी सरकार को अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। 'रोजगार दो या गद्दी छोड़ो'। इससे पहले गुंजन पटेल ने बताया था कि 17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बिहार युवा कांग्रेस 'राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस' के रूप में मनायेगी। उन्होंने बताया कि यह निर्णय राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी द्वारा लिया गया है।




Next Story
Top