Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Election 2020: फडणवीस बोले- बिहार की जनता चाहती है 'सुशांत मौत मामले का सत्य सामने आये'

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कटियार में कहा कि एनडीए में सीटों के बंटवारे पर कोई मतभेद नहीं है। बिहार में एनडीए आसानी से सीटों का बंटवारा कर लेगी। फडणवीस ने कहा कि भाजपा के लिये सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं है। पर बिहार की जनता चाहती है, सुशांत मौत मामले का सत्य उजागर हो।

devendra fadnavis said that the people of bihar want the truth of sushant
X
देवेंद्र फडणवीस

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 की हलचल के बीच एनडीए में चल रही मतभेदों की खबरों को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने खारिज किया है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों को लेकर एनडीए में सीटों के बंटवारे पर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए आसानी से सीटों का बंटवारा कर लेगी। वहीं देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि बिहार में एनडीए में सभी लोग एकजुट रहेंगे। उन्होंने कहा कि एनडीए से कोई भी बाहर नहीं जायेगा। उन्होंने कहा कि बाहर से कोई एनडीए में जरूर आ सकता है। लेकिन एनडीए से बाहर नहीं जायेगा।

नीतीश कुमार की बैशाखी के बल पर बिहार में भाजपा द्वारा चुनाव लड़े जाने के आरोपों पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने जवाब दिया है। फडणवीस ने कहा कि गठबंधन में एक नेता होता है। वहीं भाजपा के सभी नेताओं ने एकमत होकर बिहार में नीतीश कुमार को अपना नेता चुना है। इसलिये बिहार में एनडीए के नेता नीतीश कुमार हैं। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट होकर नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हम पहले दिन ही कह चुके हैं। एनडीए के लिये सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला चुनावी मुद्दा नहीं है। ना ही कोई राजनीतिक मुद्दा है। उन्होंने कहा कि बिहार ही नहीं, बल्कि पूरे देश के जो आम आदमी हैं। उनको लगता ही कि कहीं ना कहीं सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक अन्याय हुआ है। जिस प्रकार से उनकी मौत हुई है। उससे शंका और जो संशय जो तैयार हुये हैं। लोगों को लगता है कि सत्य बाहर आना चाहिये। इसलिये भारतीय जनता पार्टी भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले के सत्य को बाहर लाना चाहती है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इसलिये हम भी प्रयास कर रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत मामले का रहस्य सामने आना चाहिये।

Next Story