Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections: तेजस्वी यादव बोले- प्याज ने मारी सेंचुरी व आलू ने हाफ सेंचुरी और अब कहां हैं भाजपा के लोग ?

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: राजद नेता तेजस्वी यादव ने सहरसा में कहा कि प्याज का दाम सेंचुरी व आलू का दाम हाफ सेंचुरी मार चुका है। इतनी महंगाई होने बाद भी भाजपा के लोग कहां गायब हैं?

bihar election tejashwi yadav targeted bjp on rising inflation
X

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: सहरसा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते राजद नेता तेजस्वी यादव।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों के लिये खुलकर प्रचार-प्रसार किये जाने का आज अंतिम दिन है। जिसको लेकर सूबे में हर पार्टी अपनी ओर से पूरा दम-खम लगाती हुई नजर आ रही है। इसी कड़ी में गुरुवार को राजद एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव बिहार के सहरसा में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिये पहुंचे हैं। जहां तेजस्वी यादव ने बढ़ती महंगाई को लेकर नीतीश कुमार और भाजपाइयों को अपने निशाने पर लिया।

सहरसा में अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुये तेजस्वी यादव ने कहा कि आज प्याज का दाम सेंचुरी व आलू का दाम हाफ सेंचुरी मार दिया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि पूर्व जब महंगाई बढ़ती थी तो यही भाजपा के लोग प्याज की माला पहनकर घूमा करते थे। वहीं भाजपा के लोग गाना गाया करते थे कि महंगाई डायन खाए जात है। वहीं तेजस्वी यादव ने अब लगातार बढ़ रहीं महंगाई पर नाराजगी जाहिर करते हुये कहा कि अब जब प्याज का दाम 100 रुपये किलो हो गया है। भाजपा के लोगों को महंगाई डायन नहीं भौजाई नजर आ रही है।


बताया जाता है कि सहरसा में राजद नेता तेजस्वी यादव पार्टी प्रत्याशी श्रीमती लवली आनंद के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। जहां राजद की ओर से ट्वीट कर जनसभा में भारी जनसैलाब उमड़ने के दावे किये गये हैं। तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन के दौरान वहां के वर्तमान विधायक अरुण बाबू जी के लिये भी सम्मानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। तेजस्वी यादव ने इस दौरान स्वयं के लिये एक मौका दिये जाने की मांग उठाई। इसके अलावा तेजस्वी यादव ने वर्तमान सरकार को हराये जाने के लिये सभी से एकजुट हो जाने अपील भी की।

Next Story