Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: रविन्द्र राय बोले- तेजस्वी यादव की सरकार में मुंगेर जैसी घटनायें नहीं आयेंगी सामने

Bihar Assembly Elections 2020: राजद नेता रविन्द्र राय ने कहा कि तेजस्वी यादव की सरकार में कानून-व्यवस्था बेहतर होगी। साथ ही मुंगेर व मुजफ्फरपुर जैसी घटनायें सामने नहीं आयेंगी।

bihar elections ravindra rai says law and order will be better in tejashwi yadav government
X

राजद नेता एवं महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के नतीजे अभी सामने आये भी नहीं हैं। वहीं उत्साहित बिहार राजद राज्य महासचिव रविन्द्र राय ने रविवार को ट्वीट कर बिहार में तेजस्वी यादव की सरकार में कानून व्यवस्था भी बेहतर रहने के दावे कर दिये हैं। इसके अलावा वे वहीं नहीं रुके। इससे आगे उन्होंने एनडीए सरकार में बीते समय में सामने आईं मुंगेर, गोपालगंज, पुनपुन और मुजफ्फरपुर जैसी घटना का जिक्र किया। साथ ही राजद नेता रविन्द्र राय ने दावा किया तेजस्वी यादव की सरकार में इस तरह की घटनायें सामने नहीं आयेंगी। वहीं आगे रविन्द्र राय ने कहा कि यादि तेजस्वी यादव की सरकार में इस तरह की घटनाओं को अंजाम भी दिया गया तो दोषियों को जेल भेजा जाएगा। साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव की सरकार में कानून का राज स्थापित होने का दावा किया। आपको बता दें, बिहार में शनिवार की शाम को विधानसभा के चुनावों के लिये हुये मतदान का अंमिम चरण भी सम्पन्न हो गया है। वहीं अब सभी उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में बंद हैं। जानकारी के अनुसार 10 नवंबर को बिहार विधानसभा के चुनावों के नतीजे सामने आयेंगे। वहीं चुनावों को लेकर सामने आये एग्जिट पोल के रुझानों को लेकर राजद कार्यकर्ता उत्साहित नजर आ रहे हैं।



रविन्द्र राय ने की कार्यकर्ताओं से एक खास खयाल रखने की अपील

इसके अलावा राजद नेता रविन्द्र राय ने अन्य ट्वीट के जरिये पार्टी के सभी कार्यकर्ता साथियों से एक खास खयाल रखे जाने की अपील की है। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी आये, उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकार करना है। रवीन्द्र राय ने कहा कि अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंद्वियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार, इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार्य नहीं होगा।

Next Story