Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिहार कांग्रेस ने पटना में पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन व प्रणब मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि

बिहार कांग्रेस ने शिक्षक दिवस के अवसर पर पटना में शोक सभा आयोजित कर पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मदन मोहन झा मौजूद रहे।

bihar congress pays tribute to former president sarvepalli radhakrishnan and pranab mukherjee in patna
X
बिहार कांग्रेस ने पूर्व राष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन व प्रणब मुखर्जी को दी श्रद्धांजलि।

युवा बिहार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि पटना में आज पार्टी की ओर से शोक सभा आयोजित की गई। जिसमें पूर्व राष्ट्रपति एवं भारत रत्न सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्मदिन पर उनको पार्टी के वरिष्ठ नेताओं एवं अन्य कार्यकर्ताओं द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई। वहीं कुमार आशीष ने बताया कि शोक सभा में भारत रत्न कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा और बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल समेत अन्य पार्टी के कार्यकर्ता शोक सभा में उपस्थित रहे।



तेजस्वी यादव ने भारत लेनिन जगदेव बाबू कुशवाहा जी को किया नमन

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शनिवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर भारत लेनिन श्री जगदेव बाबू कुशवाहा जी को नमन किया। ट्वीट के माध्यम से अपने बधाई संदेश में तेजस्वी यादव ने कहा कि वंचितो, उपेक्षितों व उत्पीड़ितों के जागरण व उत्थान के लिए बलिदान करने वाले भारत लेनिन श्री जगदेव बाबू कुशवाहा जी को उनके शहादत दिवस पर विनम्र श्रद्धांजलि। अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने निःस्वार्थ भाव, समर्पण, मार्गदर्शन व यत्न से समाज को सक्षम, संयमी व प्रबुद्ध बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले विश्व भर के शिक्षकों व पथ प्रदर्शकों को कोटि कोटि धन्यवाद और नमन।






Next Story