Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजय आलोक ने पूछा कि क्या हमें सही मायनों में आजादी मिल गई?

जदयू नेता डॉक्टर अजय आलोक ने सभी बिहार वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें दी। साथ ही उन्होंने कहा कि एक सीबीआई जांच 60 दिन लटक सकती है, कोरोना पूरे देश की रफ्तार कम देता है। वहीं अजय आलोक ने पूछा कि क्या हमें सही मायनों में आजादी मिल गई? बिहार की स्टेट हेल्थ सोसायटी ने भी कोरोना से आजादी के लिये जंग जारी बतायी।

ajay alok asked if we got freedom in the true sense
X
जदयू नेता डॉक्टर अजय आलोक

जदयू नेता डॉक्टर अजय आलोक ने शनिवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी देशवासियों और बिहार के लोगों को हार्दिक शुभकामनायें दी। साथ ही ट्वीट के माध्यम से हमारी असल आजादी पर संदेह जाहिर किया। उन्होंने कहा कि सोचना होगा कि क्या सही मायनो में हम आज़ाद हो गए हैं? देश में एक सीबीआई जांच को हमारा सिस्टम करीब 60 दिन तक लटका सकता हैं। कोरोना महामारी ने वर्तमान में पूरे देश की रफ़्तार कम कर दी हैं। पड़ोसी और शत्रु में अंतर नहीं है। हमारे देश में राष्ट्र हित से ऊपर राजनीतिक हित हो रहे हैं। वहीं आलोक ने कहा कि सोचिए क्या यही है सही मायनों मे आज़ादी का जश्न?

अजय आलोक ने कहा कि इस स्वतंत्रता दिवस पर हम सभी संकल्प लें। जो राष्ट्रहित को नज़रंदाज़ करेगा, उसको अगले वर्षों में उनकी औक़ात बता देंगे। वहीं उन्होंने कहा कि सिस्टम सुस्त है तो दुरुस्त हो। पड़ोसियों को भी समझना होगा कि नया भारत है। अजय आलोक ने कहा कि कोरोना को इसी साल हराना है। साथ ही उन्होंने स्वयं हित से हटकर काम करने वालों को नमन किया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोरोना की टेस्टिंग के मामले में बिहार देश का नम्बर एक राज्य बन चुका हैं। उन्होंने कहा कि सूबे में 1,22000 कोरोना टेस्टिंग रोज़ाना हो रही हैं। वहीं उन्होंने भरोसा दिया कि जो बढ़ेगी ही घटेगी नहीं। बिहार में संक्रमण दर कम है और मृत्यु दर एक प्रतिशत से भी कम है। सूबे में रिकवरी रेट भी अच्छा है। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के निर्देशों के तहत जब बिहार गति लेता हैं तो विरोधियों की दुर्गति निश्चित है।


जारी है कोरोना के खिलाफ आजादी की जंग

बिहार की स्टेट हेल्थ सोसायटी ने भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर सभी प्रदेश वासियों को शुभकामनायें दी। साथ ही सोसायटी ने कोरोना के साथ आजादी के लिये जंग को जारी बताया है। सोसायटी ने बधाई संदेश में लिखा -

जो लड़कर हमने पाई है

आजादी हम मनायेंगे

गर्व कर अपने देश पे

तिरंगा हम लहराएगें


इसके बाद सोसायटी ने लिखा कि-

एक लड़ाई अभी जारी है

आई जो बनकर महामारी है

इसको भी हरायेंगे

देश का मान बढ़ायेंगे।



एनएसयूआई ने आशा कर्मचारियों को बांटे मास्क

बिहार युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कोरोना महामारी के दौरान कठिन परिश्रम कर रही आशा कर्मचारियों को विभिन्न जिलों में टॉर्च, फेस शील्ड, छाता, सैनिटाइजर और मास्क आदि चीजों का वितरण किया। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर शनिवार को सुपौल जिले में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने आशा कर्मियों को मास्क, सेनेटाइजर और साबुन आदि देकर सम्मानित किया।




Next Story