Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिटायर्ड पटवारी ने दर्जन भर लड़कों को बनाया कुकर्म का शिकार, बरामद हुई पीड़ितों की कई अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से कई नाबालिगों के साथ कुकर्म के मामले सामने आने के बाद सेवानिवृत्त लेखपाल रामबिहारी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। राबबिहारी कुकर्म करते वक्त वीडियो भी बनाता था।

रिटायर्ड पटवारी ने दर्जन भर लड़कों को बनाया कुकर्म का शिकार, बरामद हुई पीड़ितों की अश्लील वीडियो
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले से कई नाबालिगों के साथ कुकर्म के मामले सामने आने के बाद सेवानिवृत्त लेखपाल रामबिहारी को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। राबबिहारी कुकर्म करते वक्त वीडियो भी बनाता था। वह यह कार्य कई सालों से कर रहा था। उसके पड़ोसी मोहल्ले वाले उसकी हरकतों से तंग आकर कहीं और चले गए। वहीं इलाकाई लोगों ने पुलिस को बताया कि रामबिहारी की हरकतें सालों पुरानी है।

इस कारण कुछ पीड़ित किशोर तो अब न सिर्फ वयस्क हो गए हैं बल्कि उनकी शादी भी हो चुकी है। वे भी मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। बता दें कि पुलिस ने अभी तक रामबिहारी के घर से मिले लैपटॉप, हार्ड डिस्क व डीवीआर से जिन दस वीडियो को देखा है, उनमें इलाके के सात नाबालिग चिह्नित किए गए हैं।

पुलिस कर रही है पुछताछ

पुलिस उनकी तलाश में इलाकाई लोगों से ही पूछताछ कर रही है। लोगों ने पुलिस को घर तो बताए लेकिन उनमें से दो-तीन पीड़ितों के घरों पर पुलिस को ताला ही लटका मिला। पास-पड़ोस के लोगों ने बताया कि मामले के तूल पकड़ते ही परिवार के लोग पीड़ित किशोरों को लेकर कहीं चले गए हैं। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि रामबिहारी 18 साल से कुछ ही कम उम्र के किशोरों के साथ 'हरकत' करता था। पिछले छह-सात साल से इस घिनौनी हरकत करने वाले उसके कुछ शिकार तो अब शादीशुदा भी हो चुके हैं। इस कारण भी उन्हें सामने लाना पुलिस के लिए कठिन होगा।

ऐसे बनाता था वीडियो

सेवानिवृत्त लेखपाल रामबिहारी ने अपने घर पर दो साल पहले ही सीसी कैमरे लगवाए थे। पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि इससे पहले वह यौन उत्पीड़न करते वक्त अपने मोबाइल से ही वीडियो बनाकर उन्हें पेन ड्राइव में लोड कराता था। इस कारण उसकी पेन ड्राइव की भी फोरेंसिक और साइबर क्राइम की टीमें गंभीरता से जांच कर रही हैं।

Next Story