Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भदोही में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश दीपक गुप्ता को ढेर कर दिया। जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा। मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली है।

भदोही में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर
X
भदोही में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुई घटना के बाद पुलिस की अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। इसी क्रम में पुलिस ने भदोही जिले में एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है। मिली जानकरी के मुताबिक, पुलिस और बदमाशों बीच सोमवार आधी रात मुठभेड़ हुई, जिसमे बदमाशों ने पहले पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश दीपक गुप्ता को ढेर कर दिया। जबकि एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा।

मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली है जबकि एक सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है। खबरों के मुताबिक, मुठभेड़ में मारे गए बदमाश दीपक गुप्ता पर कई जिलों में संगीन धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज हैं।

इस तरह शुरू हुई मुठभेड़

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रात करीब डेढ़ बजे सुरियावां थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम चकिया गांव के पास चेकिंग कर रही थी इसी दौरान बाइक से जा रहे दो बदमाशों को रोकने की कोशिश की। इस वजह से वह बाइक से गिर गए और भागने लगे। इस बीच बदमाशों ने पुलिस की तरफ कई फायर किया। तभी पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया जबकि दूसरा बदमाश फरार होने में कामयाब रहा।

Next Story