Logo
election banner
Shukra Gochar 2024: ज्योतिष विज्ञान के मुताबिक हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है। यह ग्रह चाल राशियों में राजयोग निर्मित करती है। इसी कड़ी में 19 मई 2024 को शुक्र ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र ग्रह लग्जरी सुख-सुविधाओं के दाता हैं।

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष विज्ञान के मुताबिक हर ग्रह एक निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है। यह ग्रह चाल राशियों में राजयोग निर्मित करती है। इसी कड़ी में 19 मई 2024 को शुक्र ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करने वाले हैं। शुक्र ग्रह लग्जरी सुख-सुविधाओं के दाता हैं। शुक्र का यह गोचर वृषभ, सिंह और कन्या राशि के लिए शुभ फल देने वाला साबित होगा। दरअसल, वृषभ राशि में पहले से गुरु विराजित है, ऐसे में शुक्र और गुरु का मिलन मालव्‍य राजयोग और गजलक्ष्‍मी राजयोग निर्मित करेगा। ये दोनों राजयोग वृषभ, सिंह और कन्या राशि के लिए शुभ होंगे। चलिए जानते है इन 3 राशियों के बारे में- 

वृषभ राशिफल 
(Vrashabh Rashifal) 

शुक्र गोचर का जबरदस्त लाभ वृषभ राशि के जातकों को होगा। इन्हें कोई शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। व्यापार के लिहाज से समय अच्छा रहेगा। कारोबार में कोई मोटी डील आपको मिल सकती है। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिलने की संभावना हैं। खानपान में लापरवाही सेहत बिगाड़ सकती है। 

सिंह राशिफल 
(Singh Rashifal)

शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से वृषभ राशि में बनने वाले मालव्य राजयोग का लाभ सिंह राशि को मिलेगा। इनके लिए करियर में उन्नति के मार्ग खुलेंगे। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। नया व्यापार शुरू करने का विचार बन सकता हैं। दांपत्य जीवन की मुश्किलें दूर होंगी और जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा। 

कन्या राशिफल 
(Kanya Rashifal) 

मालव्य राजयोग कन्या राशि वालों के लिए करियर में उछाल लेकर आएगा। नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है। अटके हुए कार्यों को पूरा करने में सफलता मिल सकती है। अविवाहित जातकों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते है। आर्थिक स्तिथि मजबूत बनेगी। लंबे समय से चल रही बीमारी दूर हो सकती है। 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं व जानकारियों पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

5379487