Logo
Sanjay Manjrekar Select Team India For T20 WC: संजय मांजरेकर ने टी 20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया के 15 सदस्यों की टीम बनाई है। इस टीम को देखकर क्रिकेट फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। अपनी टीम में उन्होंने एक बड़े खिलाड़ी को बाहर कर दिया।

Sanjay Manjrekar Select Team India For T20 WC: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने टी 20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के 15 सदस्यों की टीम चुनी। इसके बाद से वह यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स उनकी क्रिकेटिंग नॉलेज पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, संजय मांजरेकर ने टीम में विराट कोहली को ही अपनी टीम में शामिल नहीं किया। इसके अलावा उन्होंने 4 तेज गेंदबाज और 4 स्पिनर्स को टीम में चुन लिया। इसके बाद क्रिकेट फैंस उनकी बनाई गई टीम को बेकार बता रहे हैं। संजय ने नए खिलाड़ियों पर अधिक भरोसा जताया है। उन्होंने अपनी टीम में तेज गेंदबाज मयंक यादव, हर्षित राणा को जगह दी। इसके अलावा स्पिन में रवींद्र जड़ेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और क्रुनाल पंड्या को मौका दिया है। 

संजय मांजरेकर की टीम इंडिया 
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, संजु सैमसन, सूर्यकुमार यादव, रियाग पराग, ऋषभ पंत, केएल राहुल, रवींद्र जड़ेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, हर्षित राणा, मयंक यादव, क्रुनाल पंड्या।  

क्या बोले यूजर्स 
स्टार स्पोटर्स पर संजय मांजरेकर की टीम पोस्ट की गई है। इस पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी। अधिकतर क्रिकेट फैंस ने संजय मांजरेकर की आलोचना की। फैंस ने उनमें क्रिकेट के ज्ञान पर सवाल उठाएं तो कई यूजर्स ने उनकी बनाई टीम पर हंसी उड़ाई। एक यूजर्स ने कहा कि  सर के दिमाग को निकालकर सही जगह फीट करो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपका सिलेक्शन गलत है। यह टीम विराट कोहली के बिना अधूरी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं अपनी टीम से विराट कोहली को ड्रॉप कर देता हूं ट्रेंडिंग में आ जाऊंगा। विराट कोहली क्यों नहीं है एक्सप्लेन करें। 

5379487