Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kanpur Kidnapping Case: लैब टेक्नीशियन की हत्या पर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले- कार्रवाई करने से पुलिस को कौन रोक रहा

कानपुर किडनैपिंग मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर उत्तर प्रदेश में कार्रवाई करने से पुलिस को कौन रोक रहा है।

Kanpur Kidnapping Case: लैब टेक्नीशियन की हत्या पर अखिलेश यादव का योगी सरकार पर तंज, बोले- कार्रवाई करने से पुलिस को कौन रोक रहा
X

उत्तर प्रदेश के कानपुर में लैब टेक्नीशियन की हत्या मामले में विपक्षी दल योगी सरकार पर लगातार सवाल खड़े कर रहा है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आखिर उत्तर प्रदेश में कार्रवाई करने से पुलिस को कौन रोक रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि कानपुर में क्यों कार्रवाई नहीं कर रही पुलिसवक़्त नहीं है? योगी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गोंडा में पुलिस का काम सराहनीय है लेकि कानपुर में पुलिस को सार्थक कदम उठाने से कौन रोक रहा है।

वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव ने बीजेपी से सवाल किया उन्होंने कहा कि गोंडा पुलिस एक बच्चे को किडनैपिंग के बाद बरामद कर लेती है। लेकिन कानपुर में युवक की हत्या के बाद परिवार को लाश भी नहीं मिलती है। आखिर पुलिस को कार्रवाई से कौन रोक रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि गोंडा में एक कारोबारी के बच्चे को अगवा कर लिया गया था। जिसके 17 घंटे के बाद ही गोंडा पुलिस ने बच्चे को बरामद कर लिया था। वहीं दूसरी तरफ कानपुर में एक लैब टेक्नीशियन संजीत यादव को अगवा कर लिया जाता है और उसके बाद फिरौती मांगी जाती है। फिरौती का पैसा परिवार इकट्ठा कर लेता है और उसके बाद पुलिस की निगरानी में पूरा मामला चलता है।

लेकिन उसके बाद उस लैब टेक्नीशियन की हत्या हो जाती है और और पुलिस पर आरोप लगता है कि उसने प्रति के 30 लाख रूपए गायब कर गई। कानपुर में लैब टेक्निशन संजीत यादव का एक महीने पहले किडनैप हुआ था। इस मामले में 23 जून को गुमशुदगी लिखी गई। फिर 26 जून को इस रिपोर्ट को एफआईआर में तब्दील किया गया।

Next Story