Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूपी में साड़ी पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, बाहर निकलते समय इस हरकत पर पकड़ा गया, फिर क्या हुआ...देखिये वीडियो

यह पूरा घटनाक्रम भदोही के गोपीगंज नगर से सटे एक गांव में मंगलवार की दोपहर का है। यहां एक युवक महिला का रूप धरकर अपनी प्रेमिका के घर में घुस गया।

यूपी में साड़ी पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, बाहर निकलते समय इस हरकत पर पकड़ा गया, फिर क्या हुआ...देखिये वीडियो
X

भदोही के एक गांव में महिला का रूप धरकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी। 

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से एक बेहद ही दिलचस्प और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां लॉकडाउन के चलते अपनी प्रेमिका से न मिल पाने पर एक युवक ने ऐसा कारनाम कर डाला, जो कि पूरा फिल्मी है। यह युवक ब्यूटी पार्लर से महिला का रूप धरकर अपनी प्रेमिका के घर जा घुसा। वो प्रेमिका से मिलने में सफल भी हो गया, लेकिन बाहर निकलते समय ऐसी गलती कर बैठा कि घर की महिलाओं को उस पर शक हो गया। इसके बाद जब मामला खुला तो सबके होश उड़ गए। युवक की असलियत सामने आने के बाद भारी बवाल मचा, लेकिन हद तो तब हो गई, जब उसके दोस्त भी फिल्मी अंदाज में ही उसे बचाकर ले जाने में सफल हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा घटनाक्रम भदोही के गोपीगंज नगर से सटे एक गांव में मंगलवार की दोपहर का है। यहां एक युवक महिला का रूप धरकर पहुंचा और प्रेमिका को अपनी सहेली बताकर घर में प्रवेश कर लिया। शुरू में किसी को शक नहीं हुआ, लेकिन इस दौरान एक महिला ने नोटिस किया कि उसकी आवाज कुछ अलग है। आशंका होने पर महिलाओं ने अंदर जाकर उसे अपना घूंघट उठाने के लिए कहा।

युवक को जब लगा कि उसकी चोरी पकड़ी जाएगी तो वह महिलाओं को बातों में उलझाकर बाहर की ओर निकलने लगा। इस पर महिलाओं ने शोर मचा दिया, जिसके बाद बाहर बैठे पुरुषों ने उसका रास्ता रोक लिया। महिलाओं ने जब उसके बाल पकड़े तो नकली बाल उनके हाथ में आ गए। यह देख वहां सबके होश उड़ गए।

युवती के परिजनों ने उसे पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी और पूछने लगे कि उसकी हिम्मत कैसे हो गई घर में घुसने की। युवक को लग रहा था कि अब उसकी खैर नहीं। इस दौरान युवक बार-बार अपना चेहरा घूंघट से ढकने का प्रयास करता रहा।

यह सब चल ही रहा था कि अचानक वो बाहर की ओर निकलने में कामयाब हो गया। युवती के परिजनों और अन्य लोगों ने भी उसके पीछे दौड़ लगा दी। बाहर निकलते ही युवक वहां पर पहले से मौजूद अपने दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया।

इसके बाद युवती के परिजनों ने उससे पूछताछ शुरू कर दी। युवती ने बताया कि उक्त युवक उससे प्रेम करता है। यह सब प्लान युवक के दोस्तों ने बनाया था, क्योंकि वो लॉकडाउन की वजह से मिल नहीं पा रहे थे। परिजनों को पता चला कि युवक ने महिला का रूप धरने के लिए एक मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था। परिजनों ने युवक को पीटा भी, लेकिन उन्हें मलाल है कि वो उसे पूरी तरह से सबक नहीं सिखा पाए। खास बात है कि इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो भी बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Next Story