Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार

देर रात दो वाहनों की भयंकर भिड़ंत में 8 लोगों की मौत। 4 की हालत गंभीर।

राजस्थान सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, खाटू श्यामजी के दर्शन कर लौट रहा था परिवार
X

राजस्थान के टोंक जिले में देर रात एक ट्रोले और जीप की भीषण भिड़ंत हो गई है। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही जीप में सवार एक परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हो गये। सभी लोग परिवार के साथ खाटू श्यामजी के दर्शन कर वापस अपने घर यानि मध्यप्रदेश लौट रहे थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराकर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश निवासी एक परिवार मंगलवार को खाटू श्याम जी के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। देर रात लोग राजस्थान के टोंक जिले के सदर थाना इलाके में नेशनल हाई वे 52 पर ही पहुंचे थे। इसी दौरान देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर और जीप की भयंकर भिड़ंत हो गई। जिसके चलते मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि चार लोग जख्मी हुए हैं। इनमें तीन साल की बच्ची सुरक्षित बच गई है। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया है।

हादसे के बाद गाड़ी में फंस गये थे लोग

हादसा इतना भयंकर था कि लोग गाड़ी में ही फंस गये। मौके पर पहुंचे ग्रामीण और सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में लोगों को गाड़ी से निकालकर अस्पताल तक पहुंचाया। 12 लोगों में 8 की मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं, 2 बच्चे और 4 पुरुष शामिल हैं। वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों में एक 3 साल की बच्ची भी शामिल है।

Next Story