Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Corona Update : राजस्थान में फिर कोरोना का अटैक, 121 मौतें, 16 हजार से अधिक नए मामले आए सामने

पिछले 24 घंटों में राज्य में मंगलवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 16,089 नए मामले आए जबकि 121 और मरीजों की मौत दर्ज की गई। राज्‍य में अभी 1,55,182 कोरोना वायसर से संक्रमित मरीज उपाचाराधीन हैं।

Rajasthan Corona Update : राजस्थान में फिर कोरोना का अटैक, 121 और मौतें, 16 हजार से अधिक नए मामले
X

राजस्थान कोरोना वायरस

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस (Rajasthan Corona Virus) का कहर अपने चरम पर पहुंचता जा रहा है। प्रदेश में इस घातक बीमारी ने ऐसे पैर पसारे हैं कि जिससे आमजन में महामारी जैसे हालात पैदा हो गए हैं। पिछले 24 घंटों में राज्य में मंगलवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 16,089 नए मामले आए जबकि 121 और मरीजों की मौत दर्ज की गई। राज्‍य में अभी 1,55,182 कोरोना वायसर से संक्रमित मरीज उपाचाराधीन हैं। इस घातक बीमारी ने आम लोगों की तो परेशानी बढ़ाई ही है साथ ही प्रदेश सरकार के सामने भी इस बीमारी ने कई तरह की चुनौतियां और इस बीमारी पर अंकुश लगाने की चनुौतियां खड़ी कर दी हैं।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा भी हुए संक्रमित

राज्‍य में इस घातक वायरस से अब तक 3806 लोगों की जान जा चुकी है। चिकित्सा विभाग के आंकड़ों के अनुसार, राज्य में बीते चौबीस घंटे में 16,089 नये और संक्रमित मिले जिसके बाद कुल मामले 5,46,964 हो गए हैं। नए संक्रमितों में कांग्रेस प्रदेशाध्‍यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल हैं। डोटासरा ने ट्वीट कर बताया कि शुरुआती लक्षण दिखने के बाद आज कोरोना जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। चिकित्सकों की सलाह पर स्वयं को सीकर आवास पर ही पृथक कर लिया है। विगत कुछ दिनों में सम्पर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं। विभाग के अनुसार, बीते चौबीस घंटे में राज्य में 7426 और मरीज संक्रमण से उबरे हैं। बीते चौबीस घंटे में जोधपुर में 22, जयपुर में 21, उदयपुर में 14 मरीजों की मौत हुई है।

Next Story