Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संक्रमण के लक्षणों के साथ भर्ती बुजुर्ग ने किया सुसाइड, बाद में रिपोर्ट आई 'निगेटिव'

कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षणों के चलते यहां के एक अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग ने बुधवार को कथित तौर पर दूसरे माले से कूद कर आत्महत्या कर ली। हालांकि, उनकी जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

संक्रमण के लक्षणों के साथ भर्ती बुजुर्ग ने किया सुसाइड, बाद में रिपोर्ट आई
X
बुजुर्ग ने किया सुसाइड

जयपुर। कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षणों के चलते यहां के एक अस्पताल में भर्ती एक बुजुर्ग ने बुधवार को कथित तौर पर दूसरे माले से कूद कर आत्महत्या कर ली। हालांकि, उनकी जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई।

पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग द्वारा यह आत्मघाती कदम उठाए जाने के कुछ ही मिनट बाद उनकी रिपोर्ट आई थी जो 'निगेटिव' थी। बुजुर्ग को इसकी जानकारी नहीं थी। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान कैलाश चंद शर्मा (78) के रूप में की गई है। उन्हें वायरस के लक्षणों के बाद यहां राजस्थान स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय (आरयूएचएस) अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें सांस लेने की दिककत थी। पुलिस के अनुसार वह दूसरे माले से खिड़की से कूद गए।

पुलिस के अनुसार, 'कोरोना वायरस संक्रमण के लिए उनका नमूना मंगलवार को लिया गया था और इसकी रिपोर्ट बुधवार को आई जिसमें उनमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है और मामले की जांच की जा रही है।' पुलिस उपायुक्त (पूर्व) राहुल जैन ने कहा कि बुजुर्ग के दूसरे माले से कूदने से पांच मिनट पहले ही अस्पताल को उनकी रिपोर्ट मिली जो 'निगेटिव' था। बुजुर्ग को यह पता नहीं था कि वे संक्रमित नहीं है। शर्मा को पहले एक अन्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें आरयूएचएस अस्पताल भेजा गया।

Next Story