Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: दो सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के जैसलमेर और प्रतापगढ़ जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो दंपत्ति सहित आठ लोगो की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।

राजस्थान में दो भयानक सड़क हादसे,  आठ लोगों की गई जान, एक गंभीर रूप से घायल
X
राजस्थान हादसा

जयपुर/जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर और प्रतापगढ़ जिले में बुधवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो दंपत्ति सहित आठ लोगो की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। जैसलमेर जिले कि मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में सेना के एक वाहन और कैंपर की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना अधिकारी मानक राम विश्नोई ने बताया कि 105 आर डी के निकट सेना के वाहन व कैम्पर के बीच भिडंत में कैम्पर में सवार चार जनों की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मूलाराम, केशराराम,खेताराम,सताराम के रूप में की गई है जबकि घायल लाला राम को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं, प्रतापगढ़ जिले के सुहागपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह तीन बजे कार और ट्रोलर की आमने सामने की भिड़ंत में कार में सवार पुलिस के सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह समेत चार लोगों की मौत हो गई। थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि प्रतापगढ़-बांसवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पालडिया गांव के पास कार और ट्रोलर की आमने-सामने की भिडंत में बांसवाड़ा में तैनात पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश सिंह उनकी पत्नी ममता, विनय यादव उनकी पत्नी जितेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। इस संबंध में ट्रोलर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ट्रोलर जिप्सम से भरा था और निम्बाहेड़ा की तरफ जा रहा था जबकि कार बांसवाड़ा की तरफ जा रही थी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story