Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर : पुरानी रंजिश के चलते डेयरी बूथ चलाने वाले की बेरहमी से हत्या

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दहशत पुरानी रंजिश के चलते एक डेयरी बूथ चलाने वाले की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सुबह जब लोग दूध लेने डेयरी पर पहुंचे तो युवक का शव देखकर वहीं पड़ा मिला जिसकी वजह से वहां दहशत फैल गई।

गुहाना अनाज मंडी में काम करने वाले श्रमिक की हत्या, पार्क के सामने मिला शव
X

हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दहशत पुरानी रंजिश के चलते एक डेयरी बूथ चलाने वाले की बेरहमी से हत्या कर दी गई। सुबह जब लोग दूध लेने डेयरी पर पहुंचे तो युवक का शव देखकर वहीं पड़ा मिला जिसकी वजह से वहां दहशत फैल गई। उसे हथियार से बहुत बेरहमी से मारा गया था। वहां एकत्रित लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी जिसके कुछ देर बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

पुलिस ने बताया कि नाटाणियों के चौराहे के नजदीक बूथ चलाने वाले सुदामा की हत्या कर दी गई। सुदामा अपने भाई के साथ डेयरी बूथ चलाता था। वह रात के समय बूथ में ही सोता था और भाई पास ही किराये के कमरे में सोता था। दोनो मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि सुदामा पर वार करने वालों की संख्या दो हो सकती है। मौके पर जो साक्ष्य मिले हैं उस आधार पर यह बताया जा रहा है कि सुदामा ने भी हत्यारों के साथ संघर्ष किया था। पुलिस का मानना है कि वारदात किसी पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। क्योंकि मौके पर न तो रुपए लूटे गए हैं और न ही किसी तरह का कोई और सामान ही गायब है। पुलिस का मानना है कि हत्या करने वाला कोई जानकार ही हो सकता है। उधर इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में दहशत है। प्रारंभिक जानकारी के आधार पर कहना है कि हत्या करने वाले बाइक सवार थे। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और अन्य सबूतों से हत्या आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

फोरेंसिक की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची

मामले की जांच के लिए फोरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने मौके वारदात से साक्ष्य उठाए हैं। गौरतलब है कि राजधानी में सात दिन के दौरान मर्डर की यह तीसरी घटना है। इससे पहले सोड़ाला थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने एक युवक के सिर में गोली मारकर बीच सड़क उसकी हत्या कर दी थीं। हत्या की एक घटना दो दिन पहले मालवीय नगर थाने में भी दर्ज कराई गई है।

Next Story